यूपी में नाइट कर्फ्यू का समय बदला, जानिए क्या हैं नई टाइमिंग

उत्तर प्रदेश में घटते कोरोना संक्रमण को देखते हुए रात्रि कर्फ्यू का समय कम कर दिया गया है. जानिए कितने समय तक रहेगा रात्रि कर्फ्यू.

  • 2336
  • 0

उत्तर प्रदेश में घटते कोरोना संक्रमण को देखते हुए रात्रि कर्फ्यू का समय कम कर दिया गया है. अब रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रात का कर्फ्यू लागू रहेगा. वीकेंड लॉकडाउन पहले की तरह प्रभावी रहेगा. सीएम योगी ने रविवार को अधिकारियों के साथ बैठक में यह फैसला लिया.

सीएम योगी ने अधिकारियों से कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन किया जाए. नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. दुकानों पर दुकानदारों व कर्मचारियों के लिए मास्क, दो गज और सैनिटाइजर की व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे. यही आवश्यकता ग्राहकों के लिए भी लागू होगी.

स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक, यूपी में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 से चार लोगों की मौत के साथ ही राज्य में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 22,693 हो गई है. वहीं, संक्रमण के 100 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में अब तक कुल 17,07,225 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है. राज्य में आज पीलीभीत में संक्रमण से दो और मैनपुरी और गोरखपुर से एक-एक लोगों की मौत हुई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT