सिंघू बॉर्डर मर्डर: निहंग सरबजीत ने पुलिस को बताए 4 नाम, कोर्ट ने 7 दिन के रिमांड पर भेजा

हरियाणा पुलिस ने अदालत को यह भी बताया कि हत्या में प्रयुक्त हथियार अभी बरामद नहीं हुए हैं. पुलिस ने यह भी बताया कि निहंग सरबजीत सिंह ने अपने खुलासे में चार नाम बताए हैं.

  • 955
  • 0

निहंग सिख सरदार सरबजीत सिंह को दिल्ली के सिंघू बॉर्डर पर युवक की बर्बर हत्या के मामले में पुलिस ने सोनीपत में एक सिविल जज (जूनियर डिवीजन) कोर्ट में पेश किया. हरियाणा पुलिस ने आरोपी को कोर्ट से 14 दिन का पुलिस रिमांड मांगा था. हालांकि, अदालत ने पुलिस द्वारा मांगी गई 14 दिनों की बजाय सात दिन की रिमांड मंजूर कर ली.

ये भी पढ़ें:-T-20 वर्ल्ड कप के बाद राहुल द्रविड़ होंगे भारतीय टीम के नए कोच

हरियाणा पुलिस ने अदालत को यह भी बताया कि हत्या में प्रयुक्त हथियार अभी बरामद नहीं हुए हैं. पुलिस ने यह भी बताया कि निहंग सरबजीत सिंह ने अपने खुलासे में चार नाम बताए हैं. इनकी भी तलाश की जा रही है. हरियाणा पुलिस अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने गुरदासपुर और चमकौर जाएगी. क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम ने आज दोपहर निहंग सरदार सरबजीत सिंह को कोर्ट में पेश किया.

ये भी पढ़ें:-देश की शान NSG के स्थापना दिवस पर बोले गृहमंत्री

हरियाणा पुलिस ने निहंग सरबजीत सिंह की 14 दिन की रिमांड मांगी थी लेकिन अदालत ने उसे सात दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया. अभी एक दिन पहले पंजाब के तरनतारन के सिंघू बॉर्डर पर एक युवक की निर्मम हत्या का मामला सामने आया था. मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक मृतक के शरीर पर चोट के 37 निशान मिले हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, युवक पर धारदार हथियारों के साथ ही लाठी व अन्य हथियारों से हमला किया गया है. युवक की मौत का कारण अत्यधिक रक्तस्राव बताया जा रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT