हिमाचल में बड़े हादसे का शिकार हुए बराती, खाई में जीप गिरने से 9 लोगों की मौत

शिलाई अनुमंडल के टिंबी बकरास रोड पर एक जीप के खाई में गिर जाने से नौ लोगों की मौत हो गई

  • 1438
  • 0

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया. शिलाई अनुमंडल के टिंबी बकरास रोड पर एक जीप के खाई में गिर जाने से नौ लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह जीप बारातों से भरी हुई थी और बकरी जा रही थी. हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और लोगों को बचाने का प्रयास किया. हालांकि हादसा इतना भीषण था कि ज्यादातर यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार दूल्हा-दुल्हन को लेकर एक जीप चाडाऊ से बकरी जा रही थी. तेज रफ्तार होने के कारण पशोग नामक स्थान पर चालक ने नियंत्रण खो दिया और जीप सड़क से उतर कर खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

जीप में सवार अधिकांश युवा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने बताया कि ज्यादातर युवक जीप में सवार थे और प्रारंभिक जांच में ऐसा प्रतीत होता है कि तेज रफ्तार के कारण चालक ने जीप पर से नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण यह हादसा हुआ. वहीं, पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर के मुताबिक, 9 लोगों की मौत हो गई है. हालांकि, जीप में कितने लोग सवार थे, इसकी सही स्थिति का पता नहीं चल पाया है, इसलिए घायलों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT