स्कूल की छुट्टी के लिए छात्र ने दोस्तों को दिया जहर, जानिए पूरा सच

कामागांव हायर सेकेंडरी स्कूल के एक स्कूली छात्र ने अपने 20 दोस्तों की जान सिर्फ इसलिए खतरे में डाल दी क्योंकि वह चाहता था कि स्कूल बंद हो जाए.

  • 10881
  • 0

भुवनेश्वर ओडिशा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल यहां कामागांव हायर सेकेंडरी स्कूल के एक स्कूली छात्र ने अपने 20 दोस्तों की जान सिर्फ इसलिए खतरे में डाल दी क्योंकि वह चाहता था कि स्कूल बंद हो जाए. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार यह विद्यालय बरगढ़ जिले के भाटली प्रखंड में स्थित है. बताया जा रहा है कि इस बात की जानकारी यहां के प्राचार्य प्रेमानंद पटेल ने दी है. उनका कहना है कि आरोपी छात्र ने अपने छात्रावास के 20 लड़कों को जहरीली कीटनाशक से भरी बोतल से पानी पिलाया. इसके चलते छात्रों को उल्टी और जी मिचलाने की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, हालांकि इलाज के बाद सभी खतरे से बाहर हैं.


ये भी पढ़े :Mumbai: ओमाइक्रोन डर के बीच बड़ी सभाओं को रोकने के लिए धारा 144 लगाई गई


आगे इस मामले को लेकर प्राचार्य ने बताया कि कला विषय की आरोपी 16 वर्षीय छात्रा को उम्मीद थी कि कोरोना वायरस का नया रूप ओमाइक्रोन मिलने के बाद लॉकडाउन लगाया जाएगा और स्कूल बंद कर दिया जाएगा. जब ऐसा नहीं हुआ तो उसने यह गंदा काम करने की सोची. इस मामले में अस्पताल में भर्ती छात्रों के परिजनों ने मांग की थी कि आरोपी छात्र के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाए, लेकिन कम उम्र और करियर के चलते उसके खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया. बताया जा रहा है कि उन्हें कुछ दिनों के लिए स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT