Pune: अचानक धू-धू कर जलने लगा ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर, वायरल हुआ वीडियो

ओला इलेक्ट्रिक ने पुणे में अपने एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की घटना की जांच का आश्वासन दिया है. इस घटना का वीडियो शनिवार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • 742
  • 0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जहां पूणे में  अचानक ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में धू-धू कर आग की लपटें उठने लगी. इस घटना का वीडियो शनिवार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ओला के एक इलेक्ट्रिक स्कूटर में अचानक आग लग जाती है. हालांकि गनीमत रही कि उस वक्त इलेक्ट्रिक स्कूटर के पास कोई खड़ा नहीं था और इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. वहीं ओला इलेक्ट्रिक ने पुणे में अपने एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की घटना की जांच का आश्वासन दिया है. 



 इस घटना के बाद इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ने कार्रवाई कर मामले की गहनता से जांच करने का आश्वासन दिया है. वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद, ओला इलेक्ट्रिक ने एक बयान जारी किया. बेंगलुरु स्थित ब्रांड ने कहा कि हम पुणे में एक घटना से अवगत हैं जो पुणे में हमारे एक स्कूटर के साथ हुई थी और हम मूल कारण को समझने के लिए जांच कर रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT