Bigg Boss OTT: प्रोमो आउट! Salman Khan बोले, इस बार शो इतना क्रेजी होगा कि टीवी पर बैन हो जाएगा'

ईद अल-अधा के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के सीजन 15 का पहला प्रोमो वीडियो साझा किया

  • 1596
  • 0

ईद अल-अधा के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के सीजन 15 का पहला प्रोमो वीडियो साझा किया. अभिनेता ने शो के प्रीमियर की तारीख का भी खुलासा किया। पिछले सीज़न के विपरीत, इस सीज़न का टेलीविज़न प्रसारण की तारीख से लगभग छह सप्ताह पहले एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होने जा रहा है.

रिपोर्टों के अनुसार, छह सप्ताह का संस्करण टीवी पर उपलब्ध नहीं होगा और यह शो बाद में नियमित टीवी संस्करण में परिवर्तित हो जाएगा. एक घंटे के एपिसोड के अलावा, दर्शकों को बिग बॉस के घर से विशेष कट, चौबीसों घंटे सामग्री और एक इंटरैक्टिव 24X7 लाइव फीड देखने को मिलेगा. डिजिटल-फर्स्ट कदम का उद्देश्य बिग बॉस के प्रशंसकों को विशेष सामग्री देना है जो वूट ओटीटी प्लेटफॉर्म के ग्राहक हैं.

आज बिग बॉस ओटीटी का एक प्रोमो वीडियो ऑनलाइन सामने आया। शॉर्ट प्रोमो में सलमान यह कहते नजर आ रहे हैं कि यह सीजन "पागल और ओवर-द-टॉप" होने वाला है। अभिनेता ने यह भी साझा किया कि शो का पहला एपिसोड 8 अगस्त, 2021 को वूट पर प्रीमियर होगा.

"ऐसा लगता है कि अभिनेता ईद पर अपने प्रशंसकों का इलाज करने के लिए एक बार फिर वापस आ गया है !! सलमान खान हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि उनके प्रशंसकों को हर साल भाई से ईदी मिले. इस साल, सलमान खान ने भारत के सबसे सनसनीखेज रियलिटी-शो का प्रोमो जारी किया - *बिग बॉस ओटीटी* उनकी ईद 2021 प्रशंसकों के लिए *#बिगबॉसओटीटी* *#सलमानखान* @Voot, "वीडियो का कैप्शन कलर के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पढ़ा गया. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT