उधर लिया हुआ 500 ना लौटने पर हत्या, पहले सिलेंडर से मारा फिर काटा गला

महज 500 रुपए ने ली युवक की जान दिल्ली के समयपुर बादली में 45 वर्षीय व्यक्ति की उसी के दो परिचित व्यक्तियों ने उसकी हत्या कर्डी क्युकी उनमें से किसी एक से व्यक्ति ने उधर लिया था और लौटा नहीं पाया

  • 667
  • 0

आज एक ऐसी घटना सामने आई है जहां बाप बड़ा ना भैया सबसे बड़ा रुपैया यह सच हो गया है. महज 500 रुपए ने ली युवक की जान दिल्ली के समयपुर बादली में 45 वर्षीय व्यक्ति की उसी के दो परिचित व्यक्तियों ने उसकी हत्या कर्डी क्युकी उनमें से किसी एक से व्यक्ति ने उधर लिया था और लौटा नहीं पाया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है.

पूरा मामला क्या था

दरअसल पूरा मामला यह रहा की समयपुर बादली इलाके में शनिवार दोपहर को हत्या कर दी गई. आपको बता दें कि बदमाशों ने अधेड़ के सिर पर सिलेंडर से वार किया अधमरा ना होने पर फिर दला रेत दिया. वारदात में शामिल अपराधियों के नाम बॉबी और रामविलास है, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने उधार लेकर ना चुकाने की बात कही है और इसलिए उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है.

मृत व्यक्ति की पहचान

45 वर्षीय राजबीर ट्रांसपोर्ट नगर के पास झुग्गी में रहता था और कूड़ा आदि जमा करके अपना जीवनयापन करता था. वहीं, पत्नी और तीन बच्चे उससे दूर जहांगीरपुरी में रहते थे. जानकारी के अनुसार, पड़ोसी युवक ने राजवीर को खून से लहूलुहान देखकर बीट कांस्टेबल सतबीर सिंह को मामले की सूचना दी. सूचना मिलते ही फोरेंसिक और क्राइम टीम मौके पर पहुंची और सभी सबूतों को अपनी गिरफ्त में लिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT