छात्रों ने किया बिहार में विरोध प्रदर्शन, जानिए पूरा मामला

बीते दिन छात्रों की सभा ने बिहार बंद का ऐलान कर दिया. RRB NTPC को लेकर शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन धीरे धीरे आग की भांति फैलता ही जा रहा है.

  • 741
  • 0

RRB NTPC को लेकर शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन धीरे धीरे आग की भांति फैलता ही जा रहा है. बीते दिन छात्रों की सभा ने बिहार बंद का ऐलान कर दिया. और विरोध प्रदर्शन को व्यापक स्तर पर ले जाने की बात कही. बिहार की स्थिति भांपते हुए यूपी के कुछ जिलों को भी हाई अलर्ट पर रख दिया गया है. छात्रों से बात करने की कोशिश की जा रही है और समझाया जा रहा है कि विरोध प्रदर्शन से दूर रहें. खैर इतनी बड़ी तैयारी की वजह समझिये, कुछ दिन पहले प्रयागराज में छात्रों का विरोध प्रदर्शन हुआ था


Also Read : बिहार NTPC परीक्षा : कौन हैं विवादित खान सर?, यहाँ जानिये


जिसमें छात्रों ने रेलवे ट्रैक तक घेर ली थी. तब पुलिस को लाठी चार्ज का सहारा लेना पड़ा था जिससे प्रदर्शन और बढ़ गया था, जिससे इस बार जब बिहार में छात्रों ने बंद का ऐलान किया तो मुस्तैदी यूपी प्रशासन में भी दिखी, यूपी प्रशासन ने पिछली कुछ स्थितियों से सबक लेते हुए आनन फानन में कुछ जिलों को अलर्ट पर रख दिया. बिहार डीजीपी ने एसपी रेंज से लेकर एडीजी जोन तक सभी को मुस्तैद रहने को कहा है. इन सब के इतर शांति व्यवस्था को खराब करने वालों से सख्त रवैया अपनाने को बोला गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT