सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 5 बच्चों की मौत, खाना बनाने के दौरान हुई घटना से मचा कोहराम

बिहार के बांका से एक सामने आयी हैं. बांका में एक दर्दनाक घटना हुई है. जब सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 5 बच्चों की मौत हो गई.

  • 979
  • 0

बांका

बिहार के बांका से एक  सामने आयी हैं. बांका में एक दर्दनाक घटना हुई है. जब सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 5 बच्चों की मौत हो गई. यह मामला रजौन थाना इलाके का है. जब मंगलवार की शाम खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से एक ही परिवार के पांच बच्चों की मौत हो गई. इसके अलावा घटना में दो लोगों के घायल होने की भी खबर मिली है.

सिलेंडर के पास ही खेल रहे थे बच्चे

पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी कि राजाबार गांव निवासी अशोक पासवान के घर पर मंगलवार की शाम को रसोई गैस से खाना बन रहा था. जहा घर के बच्चे वहीं पर खेल रहे थे. ऐसा बताया गया है कि इसी दौरान अचानक से रसोई गैस में विस्फोट हुआ और आग लग गई. और फिर पुरे घर में फ़ैल गयी. इस दर्दनाक घटना में पांच बच्चे बुरी तरह झुलस गए हैं. आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीण घायल बच्चों को लेकर अस्पताल जाने की तैयारी कर ही रहे थे. इससे पहले ही सभी पांच बच्चों ने दम तोड़ दिया.

चार बच्चे आपस में सगे भाई-बहन 

रजौन के थाना प्रभारी बीडी पासवान ने जानकारी दी है कि मरने वाले बच्चों में चार सगे भाई-बहन हैं. उन्होंने बताया कि मृतकों में अशोक पासवान के पुत्र अंकुश कुमार (12) और पुत्री सीमा कुमारी (8), सोनी कुमारी (4) और शिवानी कुमारी (6) के अलावा अंशु कुमारी (7) हैं। अंशु, अशोक के भाई प्रकाश पासवान की बेटी बताई जा रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT