जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ करने के बाद एक आतंकवादी मारा गया, दूसरे ने आत्मसमर्पण किया

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान परिवार को फोन करने के बाद एक आतंकवादी मारा गया

  • 1415
  • 0

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान परिवार को फोन करने के बाद एक आतंकवादी मारा गया, दूसरे ने आत्मसमर्पण किया. जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के हाजीपोरा इलाके में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी मारा गया, जबकि एक अन्य ने आत्मसमर्पण कर दिया.

आत्मसमर्पण करने वाले आतंकवादी ने अपनी पहचान बेमिनीपोरा के मोहम्मद रमजान के बेटे साहिल अहमद डार के रूप में की. कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के आतंकवादी साहिल अहमद डार ने मुठभेड़ में फंसने के बाद अपने परिवार को खुद बुलाया, उन्होंने कहा कि परिवार मौके पर पहुंचा और बाद में उग्रवादी ने एके-56 राइफल के साथ आत्मसमर्पण किया.  

अधिकारियों ने कहा कि वह 12 मार्च, 2021 को आतंकी समूह में शामिल हुआ था. पुलिस और सेना की 34 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) की एक संयुक्त टीम ने आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के बाद इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू करने के बाद मुठभेड़ शुरू कर दी.

इससे पहले, पुलिस और सेना की 34RR की एक संयुक्त टीम द्वारा आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के बाद इलाके में घेरा और तलाशी अभियान शुरू करने के बाद हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT