भारत-चीन के बीच तनाव को लेकर ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना, पूछा सरकार से तीखा सवाल

असदुद्दीन ओवैसी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि चीन के हमारी केंद्र सरकार बहुत ही नर्म रुख अख्तियार कर ली है. तवांग तो है ही ढोकलाम में भी चीन ब्रिज बना रहा है. मोदी सरकार कमजोर है.

  • 383
  • 0

अरुणाचल प्रदेश के तवांग में हाल ही में हुई भारत और चीन के सेना के बीच हिंसक झड़प  के बाद दोनों के बीच तनाव काफी बढ़ गया है. इस बीच एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने चीन के मुद्दे को लेकर भारत सरकार को घेरा है. असदुद्दीन ओवैसी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि चीन के हमारी केंद्र सरकार बहुत ही नर्म रुख अख्तियार कर ली है. तवांग तो है ही ढोकलाम में भी चीन ब्रिज बना रहा है. मोदी सरकार कमजोर है. वह सैनिकों को मौका नहीं दे रही है नहीं तो हमारी बहादुर फौज उन्हें उखाड़ फेंकती. 

सरकार से पूछा ये सवाल

अरुणाचल प्रदेश के तवांग दोनों देशों के बीच बढ़े तनाव को लेकर असदुद्दीन ने कहा किजब 1962 की जंग के दौरान बहस हो सकती है, पाकिस्तान के मुद्दे पर संसद में बहस हो सकती है, मुंबई हमले पर बहस हो सकती है तो चीन पर क्यों नहीं?

सरकार अल्पसंख्यक मंत्रालय को बंद करना चाहती है

एमआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी यहीं नहीं रुके उन्होंने केन्द्र पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय को बंद करना चाहती है. इसके अलावा ओवैसी ने किशनगंज के एमएमयू सेंटर पर शिक्षा मंत्री के बयान को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों को घेरा.

चीन बार्डर पर भारतीय सेना का अभ्यास आज 

बता दें कि चीन से जारी तनाव  के बीच भारतीय वायुसेना ने आज से दो दिन का सेनाभ्यास शुरु करेगी. वायुसेना के इस अभ्यास में लड़ाकू विमान रफाल, अपाचे और सुखोई-30 जैसे लड़ाकू विमान भाग लेंगे. 48 घंटे तक भारतीय वायुसेना का ये युद्धाभ्यास चलेगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT