पंजाब में पाक ने की नापाक हरकत, ड्रोन से अमृतसर में गिराए हथियार

पाकिस्तान ने ड्रोन के जरिए हथियारों की खेप अमृतसर पंजाब भेजी. हालांकि ग्रामीणों की मशक्कत के बाद पंजाब पुलिस ने इसे बरामद कर लिया है.

  • 1763
  • 0

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पंजाब सीमा पर वह लगातार किसी न किसी रूप में अपने साथियों को हथियार पहुंचाने की कोशिश कर रहा था. पाकिस्तान ने ड्रोन के जरिए हथियारों की खेप अमृतसर पंजाब भेजी. हालांकि ग्रामीणों की मशक्कत के बाद पंजाब पुलिस ने इसे बरामद कर लिया है. पाकिस्तान ने सात बैग में आईईडी, ग्रेनेड और कारतूस भेजे थे. जानकारी के आधार पर पंजाब पुलिस ने इन हथियारों को बरामद कर पाकिस्तान के मंसूबों पर पानी फेर दिया है.

पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिनकर गुप्ता ने कहा, ''हमें जानकारी मिली कि 7-8 अगस्त की रात अमृतसर के पास एक गांव से ड्रोन देखा गया. इसके साथ ही लोगों ने कुछ गिरने की आवाज भी सुनी. इसके बाद हमें कुछ संदिग्ध वस्तुओं के बारे में जानकारी मिली और फिर जांच की गई तो सात बैग में आईईडी, ग्रेनेड और कारतूस मिले.  यह जानकारी राष्ट्रीय खुफिया एजेंसियों को भी भेजी गई है. इसके साथ ही तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है। उनका कहना है कि पुलिस इसे लेकर काफी सतर्क है और हमें जो भी जानकारी मिलेगी उसे संबंधित एजेंसियों से साझा किया जाएगा.

पाकिस्तान ने ड्रोन से भेजे टिफिन बम

ग्रामीणों ने सबसे पहले ड्रोन के उड़ने और कुछ के रात के आसमान में गिरने की आवाज सुनी.  इसके बाद मामले की सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को दी गई.  हरकत में आई पुलिस ने आसपास के इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. इस दौरान पुलिस ने आईईडी टिफिन बम, पांच ग्रेनेड और 100 से ज्यादा कारतूस बरामद किए. घटना 7-8 अगस्त की रात की है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT