पाकिस्तानी PM शहबाज शरीफ ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- दोनों देश शातिं- सहयोग बढ़ाएं

पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन के बाद भारत के साथ संबंधों में भी बदलाव के संकेत मिल रहे हैं. पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर दोनों देशों के विवादित मुद्दों के शांतिपूर्ण समाधान की इच्छा जाहिर की है.

  • 954
  • 0

पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन के बाद भारत के साथ संबंधों में भी बदलाव के संकेत मिल रहे हैं. पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर दोनों देशों के विवादित मुद्दों के शांतिपूर्ण समाधान की इच्छा जाहिर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहबाज का यह खत पीएम मोदी के बधाई संदेश के जवाब में आया है.

यह भी पढ़ें:राहुल गांधी का दावा, सरकार की लापरवाही के कारण हुई 40 लाख भारतीयों की मौत

शाहबाज ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया और लिखा- क्षेत्र में शांति और स्थिरता का लक्ष्य और जम्मू-कश्मीर समेत सभी विवादित मुद्दों को शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाया जा सकता है. भारत और पाकिस्तान के बीच शांतिपूर्ण संबंध नागरिकों के सामाजिक-आर्थिक विकास के लिए आवश्यक हैं.

यह भी पढ़ें:Madhya Pradesh: ट्रक में टकराने से बची स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकराई, 2 की मौत

पीएम मोदी ने दी थी बधाई 

पीएम मोदी ने शाहबाज शरीफ को प्रधानमंत्री बनने पर बधाई देते हुए कहा था- पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने पर आपको शुभकामनाएं. भारत आपसे अपेक्षा करता है कि आप इस क्षेत्र को आतंकवाद मुक्त बनाकर शांति और स्थिरता के लिए काम करें. इसके माध्यम से हम चुनौतियों का सामना करने और अपने नागरिकों को बेहतर जीवन देने में सक्षम होंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT