पालमकांड कांड में पैसे लेने के मकसद से घर लौटा था आरोपी, अपनों पर कर डाला चाकू से वार

दिल्ली के पालम इलाके में मादक पदार्थ की लत के चलते एक युवक ने झगड़े में अपनी मां, बहन, पिता और दादी की चाकू घोंपकर हत्या कर डाली है।

  • 515
  • 0

दिल्ली के पालम इलाके में मादक पदार्थ की लत के चलते एक युवक ने झगड़े में अपनी मां, बहन, पिता और दादी की चाकू घोंपकर हत्या कर डाली है। वो कुछ दिनों पहले ही नशा मुक्ति एंव पुनर्वास केंद्र से वापस लौटा था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी केशव की गिरफ्तारी कर ली है।


 पुलिस अधिकारी के मुताबिक केशव ने मंगलवार के दिन रात को झगड़े के बाद अपने पूरे परिवार की हत्या कर दी थी। उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि चारों लोगों के शव अलग-अलग जगह पर मिले हैं और हर तरफ खून फैला हुआ था। जिन लोगों की हत्या हुई है उनकी पहचानआरोपी की दादी दीवाना देवी (75), पिता दिनेश (50), मां दर्शना और बहन उर्वशी (18) के रूप में की गई है।


जिस वक्त केश अपने परिवार के सदस्यों की हत्या कर रहा था और उन्हें चाकू मार रहा था उस वक्त उनकी चीख-पुकार उसी बिल्डिंग में रह रहे कुछ रिश्तेदारों और पड़ोसियों को सुनाई दी। इस पूरे मामले में पुलिस उपायुक्त मनोज सी ने बताया कि मंगलवार रात साढ़े दस बजे पुलिस को फोन करके लड़ाई की जानकारी दी गई थी। 


पुलिस उपायुक्त ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचने पर पुलिस को एक परिवार के चार सदस्य घर के अंदर मृत मिले। झगड़े की सूचना देने के लिए थाने में फोन करने वाले व्यक्ति और उसके रिश्तेदारों ने आरोपी को पकड़ रखा था और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि केशव के पास कोई पक्की नौकरी नहीं थी। वह गुरुग्राम की एक कंपनी में काम करता था, लेकिन महीने भर पहले उसने यह नौकरी छोड़ दी थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT