Lucknow: रात को घनी आबादी में तेंदुए का तांडव, सिपाही समेत तीन घायल,VIDEO

लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र के घनी आबादी वाले पहाड़पुर और कल्याणपुर में लगे सीसीटीवी कैमरों में तेंदुआ नजर आया. वह कभी गलियों में तो कभी किसी के घर की छत पर बैठे नजर आए.

  • 1199
  • 0

लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र के घनी आबादी वाले पहाड़पुर और कल्याणपुर में लगे सीसीटीवी कैमरों में तेंदुआ नजर आया. वह कभी गलियों में तो कभी किसी के घर की छत पर बैठे नजर आए. सूचना के बाद पुलिस व वन विभाग की टीम तेंदुए को पकड़ने के लिए मौके पर पहुंची. करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद भी तेंदुआ पकड़ में नहीं आया और फरार हो गया.


सूचना के बाद पुलिस व वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद लोगों से घरों में रहने की अपील की और फिर तेंदुए को पकड़ने की कोशिश करने लगे. एक दिन तक कैंप करने के बाद वन विभाग को सूचना मिली कि मोहल्ले के खाली पड़े प्लाट में एक तेंदुआ मौजूद है. इसके बाद विभाग ने आसपास के घरों को खाली कराया और फिर शाम को जाल बिछाकर तेंदुए को पकड़ने का प्रयास किया. करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद तेंदुआ वहां से भाग निकला. फिलहाल पुलिस और वन विभाग की टीम इलाके में गश्त कर रही है.


पुलिसकर्मी समेत तीन घायल

स्थानीय लोगों के अनुसार तेंदुए ने सबसे पहले विनीता रावत नाम की महिला पर हमला किया. महिला के बेटे ने उस पर ईंट से हमला किया तो तेंदुए ने उसे भी घायल कर दिया. इसी बीच जब पुलिस कर्मी ज्ञानेंद्र महिला व युवक को बचाने पहुंचे तो तेंदुए ने हमला कर पुलिस कर्मियों को भी घायल कर दिया. फिलहाल तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT