पटना में गिरफ्तार किए गए Pappu Yadav, Lockdown नियमों का कर रहे थे उल्लंघन

बिहार के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव को लॉकडाउन के उल्लंघन करने पर गिरफ्तार किया गया है.

  • 1200
  • 0

बिहार के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. मंगलवार सुबह टाउन डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम पटना में पप्पू यादव के आवासस्थल पर पहुंची, जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया और उसके बाद उनकी गिरफ्तारी की भी पुलिस ने पुष्टि कर दी है.

ये भी पढ़े;देश में Corona टेस्टिंग घटी, संक्रमण बढ़ने से 24 घंटे में आए 3.29 लाख नए केस

पप्पू यादव पर लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप

पप्पू यादव पर बिहार में जारी लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप है. हिरासत में लेने के बाद पप्पू यादव को पुलिस अपने साथ पटना के बुद्धा कॉलोनी पुलिस थाना के गई है. जानकारी के मुताबिक उन पर सरकारी काम में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है. इसके साथ ही मधेपुरा से भी जुड़ा कुछ मामला भी है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

लगातार कर रहे थे कोरोना नियमों का उल्लंघन

पुलिस के अनुसार, उन्होंने पप्पू यादव से पास बनवाकर घूमने का अनुरोध किया था, लेकिन पूर्व सांसद लगातार  इस मामले का उल्लंघन कर रहे थे. पटना की बुद्धा कॉलोनी पुलिस ने पीरबहोर पुलिस स्टेशन की पुलिस को पप्पू यादव को सौंप दिया है और  पीरबहोर पुलिस स्टेशन में ही मामला दर्ज होगा. मालूम हो कि इससे पहले बिहार के छपरा में भी पूर्व सांसद पप्पू यादव के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़े;पृथ्वी के अलावा इस ग्रह पर भी है जीवन संभव! मशरूम को उगता हुआ देखा वैज्ञानिकों ने किया दावा

बिना पास के कर रहे थे दौरा

मंगलवार सुबह पप्पू यादव पटना में पीएमसीएच के कोविड वार्ड में पहुंचे और वहां की स्थिति का जायजा ले रहे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया को भी ब्रीफ कर दिया. पटना पुलिस ने कार्रवाई की और उसके द्वारा जारी किए गए अनुरोध पर पूर्व सांसद द्वारा अनदेखी किए जाने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. टाउन डीएसपी के नेतृत्व में पांच थानों की पुलिस टीम पप्पू यादव के आवास पर पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर गांधी मैदान थाने ले गई. इसके साथ ही पटना पुलिस प्रशासन के एक अधिकारी ने कहा कि लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव को भी निर्देश दिया गया है कि बिना किसी पास के वो अस्पतालों का दौरा न करें, साथ ही मंत्री मुकेश साहनी को भी कहा गया है कि लॉकडाउन के दौरान बिना पास के न घूमें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT