Pegasus Scandal: राहुल गाँधी ने कहा प्रधानमंत्री ने हमारे फ़ोन में हथियार डाल दिए है

संसद में विपक्षी पार्टियों का सरकार पर हमला, राहुल गाँधी ने उठाया पेगासस का मामला

  • 953
  • 0

पेगासस मुद्दे को लेकर आज संसद में  राहुल गाँधी ने मोदी सरकार कि काफी कमर कसी है. राहुल गाँधी ने कहा कि पीएम ने हमारे फ़ोन में हथियार दाल दिया है. उनका कहना है की संसद में विपक्ष की आवाज़ को दबाया जा रहा है. उन्होंने कह। " हम्म केवल यह पूछ रहे है कि  गासस सॉफ्टवेयर खरीदा गया या नहीं और क्या इसका उपयोग भारत में कुछ लोगो के खिलाफ  किया गया? सरकार इन सब बातों पर कोई चर्चा नहीं चाहती है, लेकिन सरकार ने हमारे फ़ोन में हथियार डाल दिया है जिससे कोई भी सुरक्षित नहीं है. सरकार का कहना है कि हम संसद को बाधित कर रहे है और इसे लोकतांत्रिक प्रक्रिया(democratic process) के खिलाफ बताया जा रहा है. 

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गाँधी ने कहा कि पेगासस मुद्दा एक राजद्रोह कि तरह है, यह देशविरोधी है और इसके ज़िम्मेदार इस्रफ़ मोदी और अमित शाह है.   

इससे पहले कांग्रेस समेत 14  विपक्षी दलो के नेताओ ने पेगासस जासूसी के साथ और अन्य मुद्दों पर संसद पर चर्चा करने कि कोशिश करी लेकिन संसद को स्थगित कर दिया गया था. राहुल गाँधी के अलावा संसद भवन में शिवसेना के संजय राउत, राष्ट्रवादी  कांग्रेस पार्टी के प्रफ़ुल्ल पटेल समेत और भी अन्य नेता मौजूद थे. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT