झारखंड के दुमका में पेट्रोल कांड 2, सिरफिरे आशिक ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

झारखंड की उप राजधानी दुमका में शादीशुदा एक युवक ने एक युवती पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया है. यह मामला जरमुंडी थाना क्षेत्र के भालकी गांव का है.

  • 492
  • 0

झारखंड की उप राजधानी दुमका में चर्चित अंकिता हत्याकांड को अभी लोग भूल नहीं पाएं  हैं. तब तक फिर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ गई है. शादीशुदा एक युवक ने एक युवती पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया है. यह मामला जरमुंडी थाना क्षेत्र के भालकी गांव का है. यहां एकतरफा प्यार करने वाले सिरफिरे आशिक ने एक युवती पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी. युवती गंभीर रुप से झुलस गई.

उसको दुमका के फूलोझानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. दरअसल भालकी गांव की रहने वाली पीड़िता मारुति कुमारी को उसके ही कथित शादीशुदा प्रेमी राजेश राउत ने पेट्रोल डालकर जला दिया. पीड़िता की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. युवती को बेहतर इलाज के लिए रांची स्थित रीम्स अस्पताल रेफर किया जा रहा है. 

झारखंड में दुमका पेट्रोल कांड 2

आ रही खबर के अनुसार पेट्रोल कांड की पीड़िता मारुति कुमारी को उसके ही कथित शादीशुदा प्रेमी राजेश राउत ने बीती रात पेट्रोल डालकर जला दिया. लड़की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. इलाज के लिए उसे फूलो झानों मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. लड़की के बेहतर उपचार के लिए रांची के रिम्स में रेफर किया जा रहा है. 

पेट्रोल डालकर लगाई आग

यह घटना गुरुवार की देर रात यह घटी. आरोपी राजेश मारुति का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया और पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी. आपको बता दें कि आरोपी राजेश राउत हंसडीहा थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का रहने वाला है. पीड़िता मारुति कुमारी ने अस्पताल में मीडिया कर्मियों को बयान देते हुए बताया कि आरोपी राजेश ने उससे 3 दिन पहले कहा था. अगर तुम मुझसे शादी नहीं करोगी तो तुम्हें जला कर मार दूंगा. धमकी के ठीक दूसरे ही दिन आरोपी राजेश रावत ने मारुति कुमारी को रात 1:00 पेट्रोल डालकर आग लगा दिया. जब वह अपनी नानी के साथ अपने घर में सो रही थी.

लड़की की हालत चिंता जनक : एडीपीओ

वहीं दुमका में हुए पेट्रोल कांड के संबंध में जरमुंडी के एसडीपीओ शिवेंद्र कुमार ने बताया कि, बीती रात एक आरोपी राजेश राउत ने मारुति कुमारी नामक को जलाकर मारने का प्रयास किया है. आग से झुलसने की वजह से लड़की की हालत चिंताजनक है. पुलिस के अनुसार लड़की बालिग है और आरोपी के गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT