काम से खुश होकर अमेरिकी कंपनी ने कर्मचारी को गिफ्ट की चांद पर जमीन, जानिए क्या है पूरा मामला

बिहार में दरभंगा के रहने वाले इफ्तेखार रहमानी को अच्छे काम के बदले अमेरिकन कंपनी ने उन्हें चांद पर एक एकड़ जमीन गिफ्ट में दी है.

  • 1730
  • 0

देश में कई ऐसी दिग्गज हस्तियां हैं जिन्होंने चांद पर भूमि खरीदी है और इसके कारण वे सभी लोग चर्चा में भी रहे. वही बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी चांद पर भूमि खरीदी थी. सुशांत के बाद बिहार के ही निवासी इफ्तेखार   रहमानी को भी चांद पर भूमि का मालिकाना हक मिला है. दरअसल इफ्तेखार रहमानी के काम  से उनकी कंपनी इतनी खुश हो गई कि उसने गिफ्त के रुप में चांद पर एक जमीन उनके नाम कर दी. 

वीडियो रिलीज कर सभी को दी जानकारी 

बिहार में दरभंगा के रहने वाले इफ्तेखार रहमानी  को अच्छे काम के बदले अमेरिकन कंपनी ने उन्हें चांद पर एक एकड़ जमीन गिफ्ट में दी है. इसकी पुष्टि करते हुए खुद इफ्तेखार रहमानी ने खुद एक वीडियो रिलीज कर आम लोगों के साथ-साथ अपनी पत्नी को यह जानकारी दी है.


परिवार में दौड़ी खुशी की लहर

इफ्तेखार को चांद पर जमीन मिलने की खुशी के बाद उसके गांव और घर में खुशी की लहर दौड़ गई है. लोग एक-दूसरे का मुंह मीठा करा रहे हैं. साथ ही सभी परिवार इफ्तेखार की कामयाबी पर गर्व  भी महसूस कर रहे हैं. इफ्तेखार रहमानी फिलहाल  नोएडा मे हैं. जहां वह अपनी एक प्राइवेट कंपनी चलाते हैं, साथ ही एक विदेशी कंपनी के लिए भी काम करते हैं.

इफ्तेखार रहमानी है सॉफ्टवेयर इंजीनियर

दरअसल इफ्तेखार रहमानी दरभंगा जिला मुख्यालय से दूर बहेड़ा के रहने वाले हैं. इफ्तेखार रहमानी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और नोएडा ने ऐआर स्टूडियोज नामक सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट कंपनी चलाते हैं. इसके अलावा इफ्तेखार लूना सोसाइटी इंटरनेशनल के लिए भी काम करते हैं जो चांद पर जमीन खरीद-बिक्री का काम करते हैं. इफ्तेखार ने कंपनी के एक सॉफ्टवेयर को नए सिरे से कुछ फेर बदलकर अपडेट किया है जिससे कंपनी को बेहद फायदा हुआ है. इसके बाद कंपनी ने खुश होकर इफ्तेखार रहमानी को चांद पर एक एकड़ जमीन बतौर गिफ्ट देकर सम्मान बढ़ाया है.

मां ने की बेटे की कामयाबी की मांगी दुआ

इफ्तेखार रहमानी की मां नासरा बेगम का कहना है कि अपने बेटे की कामयाबी पर वह बेहद खुश हैं. उनका बेटा देश दुनिया में नाम कमा रहा है. ऊपरवाला उसे और कामयाब करे. बस यही दिल से दुआ करती हूं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT