पीएम मोदी ने खेला गेम, ऑनलाइन गेमर्स से की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेई-स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के कई दिग्गज प्लेयर से मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने ऑनलाइन गेमिंग इंडस्ट्री की चुनौतियों और कई दूसरे विषयों पर भी चर्चा की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • 51
  • 0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेई-स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के कई दिग्गज प्लेयर से मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने ऑनलाइन गेमिंग इंडस्ट्री की चुनौतियों और कई दूसरे विषयों पर भी चर्चा की है। साथ ही पीएम मोदी ने कुछ गेम्स भी ट्राई किया, जिसका ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। बता दें कि, इस ट्रेलर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसमें पीएम मोदी गेमिंग पर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं। 


इंस्टाग्राम पोस्ट से मिली जानकारी

अधिक जानकारी के लिए बता दें कि, प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के बाद गेमर्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर इसकी पूरी जानकारी दी है। इतना ही नहीं गेमर्स ने पोस्ट भी लिखा है, जिसमें इस पल को महत्वपूर्ण वक्त बताया गया है। रिलीज हुए इस वीडियो का पूरा एपिसोड 13 अप्रैल यानी कि आज दिखाया गया है। गेमर अग्रवाल और पाटणकर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में लिखा है कि, "हमने स्पोर्ट्स इंडस्ट्री को लेकर प्रधानमंत्री से चर्चा की। पीएम के आईडिया भारतीय गेमिंग इंडस्ट्री को पूरी तरह से बदल कर रख देंगे।"

ऑनलाइन गेमिंग का विस्तार

देखा जाए तो पिछले कई सालों से ऑनलाइन गेमिंग का तेजी से विस्तार हो रहा है। हालांकि, सरकार ने PUBG, Free Fire जैसे पॉपुलर गेम्स को बैन कर दिया है, लेकिन इसके बावजूद भी इंडस्ट्री तेजी से आगे बढ़ रही है। सूत्रों के मुताबिक, भारत में मीडिया और एंटरटेनमेंट सेक्टर चौथी सबसे बड़ी इंडस्ट्री है, जिसका विस्तार इस समय तेजी से हो रहा है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT