देव घर पहुंचे पीएम मोदी, वैद्यनाथ मंदिर में बाबा का किया जलाभिषेक

झारखंड को देवघर एयरपोर्ट पर 16 हजार 800 करोड़ से अधिक की विकास योजनाएं देने के बाद पीएम मोदी बाबा वैद्यनाथ धाम मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की.

  • 499
  • 0

झारखंड को देवघर एयरपोर्ट पर 16 हजार 800 करोड़ से अधिक की विकास योजनाएं देने के बाद पीएम मोदी बाबा वैद्यनाथ धाम मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की. इसके बाद पीएम मोदी ने देवघर कॉलेज मैदान में अभिनंदन रैली को भी संबोधित किया.

देवघर में रोड शो
योजनाओं की सौगात के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाबा के शहर देवघर में रोड शो किया. लोगों ने पीएम मोदी का जबरदस्त स्वागत किया. इस दौरान लोगों ने 'हर हर मोदी, घर घर मोदी' के नारे भी लगाए. झारखंड को देवघर एयरपोर्ट पर 16 हजार 800 करोड़ से अधिक की विकास योजनाएं देने के बाद पीएम मोदी बाबा वैद्यनाथ धाम मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की. इसके बाद पीएम मोदी ने देवघर कॉलेज मैदान में अभिनंदन रैली को भी संबोधित किया.

देवघर की दिवाली
पीएम मोदी ने कहा कि देवघर की दिवाली पर सोमवार को पूरा देश देख रहा था कि जब विकास की गंगा बहती है तो लोगों को कितनी खुशी का अनुभव होता है. उन्होंने कहा कि एक तरफ बाबा की कृपा, दूसरी ओर प्रजा की कृपा, दोनों की कृपा से अपार शक्ति मिलती है, अब देवघर में श्रावणी मेला अलग ही रूप में मनाया जाएगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT