जानिए पीएम मोदी 25 अक्टूबर को यूपी में क्या करेंगे लॉन्च

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सोमवार को उत्तर प्रदेश के अपने दौरे पर सिद्धार्थनगर में नौ मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन करेंगे और अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना का शुभारंभ करेंगे.

  • 793
  • 0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सोमवार को उत्तर प्रदेश के अपने दौरे पर सिद्धार्थनगर में नौ मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन करेंगे और अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना का शुभारंभ करेंगे. राज्य सरकार के प्रवक्ता ने रविवार को कहा कि मोदी सिद्धार्थनगर में बने मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करेंगे और वहां से वह डिजिटल माध्यम से एटा, हरदोई, प्रतापगढ़, फतेहपुर, देवरिया, गाजीपुर, मिर्जापुर और जौनपुर के मेडिकल कॉलेज भी समर्पित करेंगे. इन मेडिकल कॉलेजों का निर्माण कुल 2329 करोड़ रुपये की लागत से किया गया है.


ये भी पढ़े : Weather: Delhi-NCR में फिर बदला मौसम, बारिश के साथ तेज हवाओं


केंद्र प्रायोजित योजना के तहत आठ मेडिकल कॉलेज स्वीकृत किए गए हैं, जबकि राज्य सरकार ने जौनपुर के मेडिकल कॉलेज में अपने संसाधनों का निवेश किया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सिद्धार्थनगर का दौरा किया और सोमवार को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया. भ्रमण कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री ने सबसे पहले प्रस्तावित जनसभा स्थल का निरीक्षण किया.


ये भी पढ़े : भारत-पाकिस्तान के मैच से पहले भिड़े फैंस! TV VIDEO तोड़ने के मामले में हुआ था विवाद


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT