अलीगढ़ को PM Modi की सौगात, सीएम योगी के लिए कहे ये शब्द

आज राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय की आधारशिला रखी और इसके साथ ही उत्तर प्रदेश डिफेन्स कॉरिडोर के अलीगढ़ नोड में चल रहे कामों की समीक्षा भी की. प्रधानमंत्री ने 40 मिनट का भाषण भी दिया

  • 1245
  • 0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अलीगढ के दौरे पर थे. उन्होंने वहां आज राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय की आधारशिला रखी  और इसके साथ ही उत्तर प्रदेश डिफेन्स कॉरिडोर के अलीगढ़ नोड में चल रहे कामों की समीक्षा भी की. यही नहीं प्रधानमंत्री ने 40 मिनट का भाषण भी दिया. इस भाषण से लोग उत्साहित हुए और युवा काफी प्रोत्साहित नजर आए. 


प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को भी याद करने के साथ-साथ कहा कि उनकी कमी को बहुत महसूस किया जा रहा है. पीएम ने लोगों को राजा महेंद्र प्रताप सिंह से अवगत करवाते हुए अलीगढ़ के महत्व से  रूबरू करवाया. 

आपको बता दें कि भाषण के दौरान पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ भी की जहां उन्होंने कहा कि राज्य में निवेश का माहौल बना जिसकी वजह से काफी सारे निवेशक आए और यहां अपने पैसे निवेश किए. इसके साथ ही सीएम ने ओडीओपी के तहत सरकार ने हार्डवेयर अथवा तालों की नई पहचान कराई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT