पीएम मोदी ने बीजेपी बैठक में बताई नई रणनीति, बोले- हमें वोट देता है या नहीं, सबको जोड़ना है

बीजेपी बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी बात रखते हुए कहा, ''बोहरा, पसमंदा और पढ़े लिखे मुस्लिमों तक भी हमें सरकार की नीतियां लेकर जानी हैं।'

  • 338
  • 0

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन भारत के प्रधानमंत्री कई चीजों पर बात रखते हुए दिखाई दिए। पीएम ने आने वाले चुनावों की रणनीति को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने बैठक में मौजूद सभी से महजबों के कमजोर तबके तक पहुंच बनाने और अपनी सरकार की योजनाएं उनके बीच ले जाने की बात कही। साथ ही नेताओं को निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि हमारी मेहनत में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए।

बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी बात रखते हुए कहा, ''बोहरा, पसमंदा और पढ़े लिखे मुस्लिमों तक भी हमें सरकार की नीतियां लेकर जानी हैं। हमें समाज के सभी अंगों से जुड़ना है और उसे अपने साथ जोड़ना है।'' साथ ही उन्होंने पदाधिकारियों से कहा कि समाज के सभी वर्गों तक पहुंचा जाए,  यह पहली चीज होनी चाहिए। साथ ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहाभारत का सर्वोत्तम काल आने जा रहा है। हम भारत के इस सर्वोत्तम काल के साक्षी बन सकते हैं, इसके लिए हमारे प्रयासों में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। पीएम ने कहा कि हम सब अमृत काल को कर्तव्य काल में परिवर्तित करें।

इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, 'अगले लोकसभा चुनाव में 400 दिन बचे हैं. ऐसे में पार्टी पदाधिकारियों और हर एक कार्यकर्ता को एक-एक वोटर से मिलने उनके दरवाजे तक जाना है। उन्‍होंने कहा, ''बीजेपी अब केवल एक राजनीतिक पार्टी नहीं है, बल्कि इसका रूपांतरण सामाजिक संगठन के तौर पर भी हुआ है।"

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT