कोरोना के बीच पीएम नरेंद्र मोदी की दिखी दो टूक अपील, लोगों के बीच पैदा हुई ये दुविधा

देश में कोरोना वायरस विकराल रूप लेता जा रहा है, जानिए कैसे इस बीच पीएम नरेंद्र कर रहे हैं दो अलग-अलग अपील.

  • 1409
  • 0

आप सभी ने अक्सर ये देखा होगा कि आपके आसपास के लोग कभी कुछ बोलते है तो कभी अपनी ही बात से पलटते हुए किसी और चीज को सपोर्ट करते हैं. हम सभी इस बात से थोड़ा हैरान भी हो जाते हैं और सोचने लगते है कि भाई कहना क्या चाहते हो. ऐसा ही कुछ देश के पीएम नरेंद्र मोदी करते हुए नजर आए. उनके दो ट्वीट इस वक्त सामने आए है, जिसमें एक तरफ वो उन्होंने संतों से कुंभ को प्रतीकात्मक रूप से मनाने की अपील की है. वही, दूसरी तरफ कोरोना के बढ़ते केसों के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए बंगाल में भारी मतदान करने के लिए अपील की है.

ये भी पढ़ें: चंडीगढ़ की इस महिला ने ब्रिटेन के प्रिंस हैरी पर लगाया शादी का झूठा वादा करने का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

सबसे पहले कुंभ की. पीएम मोदी ने अवधेशानंद गिरी को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'मैंने प्रार्थना की है कि दो शाही स्नान हो चुके हैं और अब कुंभ को कोरोना के संकट के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए. इससे इस संकट से लड़ाई को एक ताकत मिलेगी.' इस दौरान उन्होंने संत समुदाय का धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा, 'आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी से आज फोन पर बात की. सभी संतों के स्वास्थ्य का हाल जाना. सभी संतगण प्रशासन को हर प्रकार का सहयोग कर रहे हैं. मैंने इसके लिए संत जगत का आभार व्यक्त किया.'


ये भी पढ़ें:
 दिल्ली में कोरोना का प्रकोप जारी, राजधानी में आज से लगेगा वीकेंड कर्फ्यू

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों में भारी मतदान करने के लिए देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके मतदाताओं से अपील की है. पीएम ने ट्वीट में लिखा है कि जो मैं सभी से अपील करता हूं कि वे बड़ी संख्या में चुनावों के लिए मतदान करें. इसके साथ ही उन्होंने पहली मतदान करने वालों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने का अनुरोध किया है.

बंगाल चुनाव के पांचवे चरण में करोड 13 लाख 73 हजार 307 मतदाता 342 उम्मीदवारों की किस्मत तय करेंगे. अब इन दोंनों ट्वीट को लेकर लोगों के बीच दुविधा बनी हुई है कि क्या करना चाहिए क्या नहीं. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT