प्लैन क्रैश के बाद ट्रेन से टकराता, बड़ा हादसा लेकिन कोई हताहत नही

लॉस एंजिल्स में पुलिस को, ट्रेन की चपेट में आने से कुछ सेकंड पहले एक दुर्घटनाग्रस्त विमान से एक व्यक्ति को खींचने के बाद नायक के रूप में सम्मानित किया गया है.

  • 1390
  • 0

 लॉस एंजिल्स में पुलिस को, ट्रेन की चपेट में आने से कुछ सेकंड पहले एक दुर्घटनाग्रस्त विमान से एक व्यक्ति को खींचने के बाद नायक के रूप में सम्मानित किया गया है. बॉडीकैम और बाईस्टैंडर वीडियो में अधिकारियों को फिल्मी रूप से दुर्घटनाग्रस्त विमान से पायलट को बचाते हुये दिखाया गया है, जो रविवार दोपहर पकोइमा ट्रेन की पटरियों पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. 


यह भी पढ़ें: दिग्गजों पर कोरोना अटैक, किस नेता की पॉजिटिव रिपोर्ट



वीडीयो में अधिकारियों को खून से लथपथ पायलट को छोटे विमान से मुक्त करने के लिए संघर्ष करते हुए, मलबे के टुकड़ों को टटोलते हुए और उसे मुक्त होने के लिए जगह बनाने की कोशिश करते हुए देखा जाता है. खैर वह ठीक समय पर छूट जाता है. विमान से खींचे जाने के ठीक पांच सेकंड बाद, एक ट्रेन उसमें टकराती है और मलबा उड़ जाता है.


 यह भी पढ़ें:डेल्टा और ओमिक्रोन के मिश्रित वेरियेंट डेल्टाक्रोन की खोज


दुर्घटनास्थल एक हवाई अड्डे के पास है, जिसके बारे में स्थानीय मीडिया ने बताया कि विमान उड़ान भर रहा था तभी विमान ने बिजली खो दी , और पायलट ही बोर्ड पर एकमात्र व्यक्ति था. लॉस एंजिल्स के अग्निशमन विभाग ने कहा कि व्यक्ति को एक क्षेत्रीय आघात केंद्र ले जाया गया था, लेकिन उसकी स्थिति के बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT