कंगना रनौत के लॉकअप में कैद हुई पूनम पांडेय, फ्लॉप करियर को रफ़्तार देगा ये शो

कपड़े पहनना हो, या वीडियो बनाना हो पूनम पांडेय के लिए यह आम बात है. पूनम अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है. यही कारण है कि अब पूनम को कंगना रनौत की जेल का कैदी बनना पड़ेगा.

  • 865
  • 0

कपड़े पहनना हो या वीडियो बनाना पूनम पांडेय के लिए यह आम बात है. पूनम अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है. पब्लिसिटी के लिए पूनम विवादित बयान देने से कभी पीछे नहीं हटती. यही कारण है कि अब पूनम को कंगना रनौत की जेल का कैदी बनना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें:UP Election: लखीमपुर खीरी में EVM में डाला फेविक्विक, कई घंटों तक रूका रहा मतदान

पूनम के लिए कंगना रनौत का शो बन सकता है गेमचेंजर

वैसे तो बॉलीवुड की दुनिया में कंट्रोवर्सी आए दिन देखने को मिलती है लेकिन आज बॉलीवुड से एक रोचक मामला सामने आया है. जहां कंगना रनौत को उनकी बेबाकी और बोल्डनेस के लिए जाना ही जाता था वहीं एक नाम पूनम पांडेय का भी है. जो अपनी बोल्डनेस के लिए बेहद मशहूर है. पूनम अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की जेल की कैदी बनने को तैयार है. यहां तक कि पूनम पांडेय के नाम पर मोहर लगा दी गई है. वह कंगना की तीसरी कैदी है. आपको बता दें कि, पूनम को कंगना की जेल में रहने के लिए अत्याचारी खेल खेलना पड़ेगा. पिछले कई दिनों से राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस को लेकर विवादों में फंसीं पूनम के लिए कंगना रनौत का शो गेमचेंजर बन सकता है.



यह भी पढ़ें:NCP नेता नवाब मालिक के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग का मामला हुआ दर्ज

पूनम पांडेय का फ़िल्मी करियर

आपको बता दें कि, पूनम पांडे ने फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. वहीं पूनम पांडेय की फिल्म आयाराम गयाराम काफी चर्चा में रही. इतना ही नहीं पूनम ने भोजपुरी और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है लेकिन फिल्मों में पूनम की किस्मत नहीं चमकी. पूनम ने टीवी की ओर भी रुख किया. टोटल नादानियां, प्यार मोहब्बत शशशश जैसे शो में काम किया. लेकिन कुछ काम नहीं आया. पूनम खतरों के खिलाड़ी 4 में कंटेस्टेंट रही थीं पर उस शो में भी पूनम अपना जलवा नहीं दिखा पाई थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT