प्रकाश राज का हुआ एक्सीडेंट, होगी सर्जरी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज एक हादसे का शिकार हो गए हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर अपने घायल होने की जानकारी दी है.

  • 878
  • 0

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता प्रकाश राज एक एक्सीडेंट में घायल हो गए हैं और उन्हें फ्रैक्चर हुआ है. प्रकाश राज ने खुद ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने अपने प्रशंसकों को बताया है कि वह इसके लिए उन्हें एक सर्जरी भी करवानी पड़ेगी. हालांकि उन्होंने ये भी बताया कि वह स्वस्थ हैं और घबराने वाली कोई बात नहीं है.


प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'एक छोटा सा गिरना...एक छोटा सा फ्रैक्चर...एक सर्जरी के लिए मेरे दोस्त डॉ गुरुवरेड्डी के सुरक्षित हाथों में हैदराबाद के लिए फ्लाइट से जा रहा हूं.. मैं ठीक हो जाऊंगा. चिंता की कोई बात नहीं है.. मुझे अपने विचारों में याद रखना.' प्रकाश राज के इस ट्वीट को लेकर फैंस उनकी जल्द सही होने कि कामना करने लगे. एक ट्वीटर यूजर ने अपने कमेंट में लिखा कि, 'आपकी सफल सर्जरी और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.' वहीं एक और यूज़र ने लिखा कि, 'जल्दी ठीक हो जाओ सर. हम हमेशा आपको स्क्रीन पर देखना चाहते हैं, अस्पताल के बिस्तर पर नहीं.'

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में उनके दोस्त और अभिनेता-निर्माता बंदला गणेश और डायरेक्टर नवीन मोहम्मदाली ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. गब्बर सिंह जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले बंदला गणेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'ध्यान रखना अन्ना कुछ भी आवश्यक हो तो कृपया फोन करें. हम आपके साथ हैं." नवीन ने कहा, "आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं."

बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रकाश राज सबसे ज़्यादा फेमस सिंघम मूवी से हुए थे. इस मूवी में इन्होने विलन का रोले किया था. इसके साथ ही उन्होंने  वॉन्टेड, सिंघम, दबंग 2, मुंबई मिरर, पुलिसगिरी, जैसी कई हिट फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके हैं। वह मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (MMA) के लिए प्रेसिडेंट पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। एमएए चुनाव हैदराबाद में होंगे।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT