BJP की ताकत पर बोले प्रशांत किशोर, कहा- राहुल नहीं लगा पा रहे पीएम मोदी की ताकत का अंदाजा

चुनाव परामर्श फर्म आईपीएसी के प्रमुख प्रशांत किशोर ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी दशकों तक भारतीय राजनीति में एक प्रमुख भूमिका निभाती रहेगी.

  • 799
  • 0

चुनाव परामर्श फर्म आईपीएसी के प्रमुख प्रशांत किशोर ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) दशकों तक भारतीय राजनीति में एक प्रमुख भूमिका निभाती रहेगी. प्रशांत किशोर ने कहा कि उनका मानना ​​है कि भारतीय राजनीति में बीजेपी लंबे समय तक एक ताकत बनी रहेगी और कांग्रेस को अगले कई दशकों तक बीजेपी से लड़ना होगा. 

 ये भी पढ़ें :-Dengue: गलती से भी न करें इन लक्षणों को नजरअंदाज, ये हैं बचाव के तरीके

जब कोई पार्टी एक बार पूरे भारत में 30% वोट हासिल कर लेती है, तो वह जल्द खत्म नहीं होगी. भाजपा की मजबूत उपस्थिति की भविष्यवाणी करते हुए, प्रशांत किशोर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि वह (राहुल गांधी) हम इस भ्रम में हैं कि मोदी लहर तक भाजपा सत्ता में रहने वाली है. उन्हें मोदी और बीजेपी की ताकत का अंदाजा नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस जाल में नहीं फंसना चाहिए कि लोग नाराज हो रहे हैं और मोदी को सत्ता से बाहर कर देंगे. उन्होंने आगे कहा, शायद लोग मोदी को सत्ता से हटा दें, लेकिन बीजेपी कहीं नहीं जा रही है. आपको (कांग्रेस को) अगले कई दशकों तक इससे लड़ना होगा.

ये भी पढ़ें :- Haryana: झज्जर में किसान आंदोलन में शामिल महिला किसानों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की जीत के बाद चुनावी रणनीतिकार के रूप में प्रशांत किशोर का कद बढ़ गया है, क्योंकि उनकी टीम पर्दे के पीछे टीएमसी की चुनावी रणनीति को संभालती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT