दुर्गापंडाल में भगदड़ मचने से गर्भवती महिला की मौत

उत्तर प्रदेश के आगरा में दुर्गा पूजा पंडाल में अचानक भगदड़ मचने से एक गर्भवती महिला की मौत हो गई है.

  • 694
  • 0

उत्तर प्रदेश के आगरा में दुर्गा पूजा पंडाल में अचानक भगदड़ मचने से एक गर्भवती महिला की मौत हो गई है. यह घटना आगरा के एत्माद्दौला थाना के अंतर्गत प्रकाश नगर इलाके में सोमवार की रात हुई. दरअसल दुर्गा माता पंडाल में भक्ति गीत महिलाओं का रंगा रंग कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान लाइट चली गई और पंडाल में मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे. इसी बीच गर्भवती महिला पंडाल के पास मौजूद करीब चार फिट गहरे गड्ढे चली गई. महिला का नाम पायल बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Mulayam Singh Yadav: मुलायम सिंह यादव की हेल्‍थ बुलेटिन, आज मेदांता अस्पताल से हो सकती है जारी

प्रकाश नगर में 28 वर्षीय पायल अपने पति और तीन बच्चों के साथ रहती थी. उनका पति मजदूरी करता है. मोहल्ले में दुर्गा पूजा पंडाल लगा था. सोमवार रात पायल अन्य महिलाओं के साथ कार्यक्रम को देखने गई थी. देर रात बिजली चली गई और भगदड़ मच गई. 

डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

गड्ढे में गिरने के बाद पायल को मोहल्ले वालों ने बाहर निकाला. उसे पेट में गंभीर चोटें आई थी. परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. महिला के पति उमेश ने बताया कि पायल आठ महीने की गर्भवती थी. पायल की मौत के बाद उसके बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं इस हादसे के बाद  पूरे मोहल्ले में भी उदासी छा गई है.

ये भी पढ़ें-Jammu Kashmir: DG जेल हेमंत लोहिया की गला रेतकर हत्या, आतंकी संगठन दी चेतावनी, कहीं भी किसी पर हो सकता है हमला


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT