पानी पुरी बनी महिला के आत्महत्या की वजह

अंदर ही अंदर प्रतीक्षा का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने जहर खा लिया. जिसके बाद महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल करवाया गया.

  • 2899
  • 0

किसने सोचा होगा कि पानी पुरी (गोलगप्पे) किसी की आत्महत्या की वजह बन सकते हैं? गहिनीनाथ सरवदे मूल रूप से महाराष्ट्र के सोलापुर के निवासी हैं. 2019 में उनकी शादी प्रतीक्षा से हुई. इनका एक बेटा भी है. दो दिनों पहले ऑफिस से घर आते वक्त गहिनीनाथ नामक युवक पानी पुरी ले आया. बिना पूछे पानी पुरी लाने पर उनकी पत्नी प्रतीक्षा नाराज हो गईं. वे गहिनीनाथ से सवाल करने लगीं. और पानीपुरी लाने का कारण पूछने लगी. गहिनीनाथ संतोषजनक जवाब नहीं दे रहे थे. जिसकी वजह से दोनों में विवाद बढ़ता गया. प्रतीक्षा ने पानी पुरी खाने से इनकार कर दिया.

इसके बाद गहिनीनाथ को ऑफिस जाते वक्त प्रतीक्षा ने टिफिन डब्बा देने से भी मना कर दिया. अंदर ही अंदर प्रतीक्षा का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने जहर खा लिया. जिसके बाद महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल करवाया गया.

शनिवार दोपहर तक प्रतीक्षा की जिंदगी और मौत से जंग जारी रही. लेकिन, दोपहर तीन बजे के करीब प्रतीक्षा ने अपनी आखिरी सांस ली. इसके बाद प्रतीक्षा के पिता प्रकाश पिसे ने भारती विद्यापीठ पुलिस थाने जाकर गहिनीनाथ के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT