Punjab: गैंगस्टर से सामाजिक कार्यकर्ता बने नरुआना की निजी गनर ने की हत्या

गैंगस्टर से सामाजिक कार्यकर्ता बने कुलबीर नरुआना (39) की बुधवार सुबह उनके ही बंदूकधारी मनदीप सिंह मन्ना ने नरुआना गांव में उनके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी.

  • 1266
  • 0

गैंगस्टर से सामाजिक कार्यकर्ता बने कुलबीर नरुआना (39) की बुधवार सुबह उनके ही बंदूकधारी मनदीप सिंह मन्ना ने नरुआना गांव में उनके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी. इस दौरान मन्ना ने भागने के प्रयास में एक अन्य व्यक्ति को भी कार से कुचलकर मार डाला जबकि इस घटना में फायरिंग में दो अन्य घायल हो गए. बंदूकधारी सुबह नरूआना से उनके आवास पर मिलने आया था और उसे अपनी कार में बैठने को कहा क्योंकि वह उससे बात करना चाहता था. नरुआना के कार में घुसते ही मन्ना ने उसे गोली मार दी. पुलिस ने आरोपी बंदूकधारी मंदीप मन्ना को गिरफ्तार कर लिया है.

नरुआना को गोली मारने के बाद मन्ना ने मौके से भागने की कोशिश की लेकिन आसपास के लोगों ने उसे रोक लिया. इस दौरान मन्ना ने नरूआना के साथी गुरप्रीत सिंह पर गोली चला दी, जिसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. भागने की कोशिश में मन्ना ने नरूआना के साथी चमकौर सिंह को कार में टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. नरुआना और चमकौर के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया है. घटना के बाद जब आरोपी मन्ना फरार हो गया तो कुलबीर के साथियों ने उस पर गोलियां चला दीं, जिसमें मन्ना को गोली लग गई. नरूआना के चचेरे भाई मंदीप सिंह ने बताया कि वे सुबह अपने खेतों की ओर जा रहे थे कि गोलियों की आवाज सुनी, जिसके बाद वे घर पहुंचे और नरुआना को मृत पाया.

गौरतलब है कि करीब दो हफ्ते पहले उनके कुछ विरोधियों ने नरुआना पर गोलियां चलाई थीं. वह बच गया क्योंकि वाहन बुलेट प्रूफ था. नरुआना के भाई का कहना है कि इस हमले के बाद नरुआना की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. मनदीप सिंह ने आश्चर्य व्यक्त किया कि यह उम्मीद नहीं थी कि केवल एक निजी बंदूकधारी ही उसे मार डालेगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT