punjab: मोगा रैली में गरजे केजरीवाल, सीएम चन्नी पर साधा निशाना

पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोगा में मेगा रैली की. केजरीवाल ने रैली में कई बड़े ऐलान किए.

  • 770
  • 0

पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोगा में मेगा रैली की. केजरीवाल ने रैली में बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो हर महिला को एक हजार रुपये दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:-SUV से अमेरिका में कत्लेआम, क्रिसमस परेड में कुचलकर 5 मरे, देखिए VIDEO

केजरीवाल ने रैली में कहा, ''परिवार में अगर बेटी, बहू, सास है तो सबके खाते में 1-1 हजार रुपये भेजे जाएंगे.'' इसके साथ ही केजरीवाल ने बिना नाम लिए कांग्रेस के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर भी हमला बोला. केजरीवाल ने कहा, 'मुझे पंजाब में एक नकली केजरीवाल घूमते दिखाई दे रहे हैं. मैं दो दिन बाद जो वादा करता हूं, वो भी वही वादा करते हैं लेकिन कोई काम नहीं करते.

ये भी पढ़ें:-नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर हमला, फोटो की शेयर

उन्होंने कहा, कहा जाता है कि बिजली बिल फ्री हो गया है लेकिन ऐसा किसी के साथ नहीं हुआ है. आपकी सरकार बनी तो भविष्य बनेगा. बिजली का बिल जीरो कैसे करना है ये कोई नहीं जानता, सिर्फ केजरीवाल ही कर सकते हैं, इसलिए फर्जी केजरीवाल से दूर रहें. स्वास्थ्य सेवा पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा, '20 लाख रुपये का मोहल्ला क्लीनिक बनाने में 10 दिन लगते हैं, फिर नकली केजरीवाल ने क्यों नहीं बनाया, यह काम असली केजरीवाल ही कर सकते हैं. ,

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT