पंजाब: CM चन्नी से आज मुलाकात करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वह गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात करेंगे. सिद्धू ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मुझे बातचीत के लिए आमंत्रित किया है.

  • 1217
  • 0

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वह गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात करेंगे. सिद्धू ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मुझे बातचीत के लिए आमंत्रित किया है, आज दोपहर 3:00 बजे पंजाब भवन, चंडीगढ़ पहुंचकर बातचीत करेंगे, किसी भी मुद्दे पर वो मुझसे वार्तालाप कर सकते है. सिद्धू ने कल के दिन पुलिस महानिदेशक, राज्य के महाधिवक्ता और दागी नेताओं कीबहाली पर सवाल खड़ा किया था. अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने के बाद कांग्रेस की पंजाब इकाई में उथल-पुथल मची हुई है और इसके प्रमुख सिद्धू ने राज्य में अगले साल की शुरुआत में महत्वपूर्ण विधानसभा चुनावों से पहले अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.


बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए चन्नी ने कहा था, "मैंने आज सिद्धू साहब से टेलीफोन पर बात की है. पार्टी सर्वोच्च है और सरकार पार्टी की विचारधारा को स्वीकार करती है और उसका पालन करती है। (मैंने उनसे कहा कि) आप आओ, बैठो और बात करो. "उन्होंने कहा, 'अगर आपको (सिद्धू) लगता है कि कुछ गड़बड़ है तो आप उसे बता सकते हैं. चन्नी ने कहा कि उनकी सरकार अदालतों में मुकदमे लड़ने के लिए एक विशेष अभियोजक के नेतृत्व में एक टीम गठित करेगी. उन्होंने कहा, "हम एक विशेष अभियोजक और 10 सदस्यों की एक टीम बना रहे हैं और यह हमारे (राज्य सरकार) महत्वपूर्ण मामलों को संभालेगी."

उन्होंने आगे कहा, "एक विशेष टीम नियुक्त की जाएगी. इसलिए मुझ पर कोई संदेह नहीं होना चाहिए. सब कुछ पारदर्शी होगा." उन्होंने कहा, "हमें सहयोगियों और अन्य लोगों से और जो भी नियुक्त किया जा सकता था, हमने जो भी प्रतिक्रिया प्राप्त की, हमने नियुक्त किया. लेकिन पंजाब के लोगों के अनुसार निर्णय लिया जाएगा"

कुछ दिनों पहले ही बहाली को लेकर उन्होंने कहा, "मुझे किसी भी बात में कोई आपत्ति या अहंकार नहीं है. मैं बहुत स्पष्ट हूं. अगर कुछ लोगों को गलत संदेश जाता है, तो मैं उस पर कठोर नहीं होऊंगा." 




RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT