सीएम का विरोध कर रहे है शिक्षकों के साथ पुलिस ने की ये क्रूर हरकत, मुंह में कपड़ा ठूंसकर घसीटा

पंजाब के संगरूर में पुलिस ने प्रदर्शन कर रही लड़कियों के साथ ऐसी हरकत की जिसकी हर तरफ निंदा हो रही है. पंजाब पुलिस ने उन लड़कियों का मुंह बंद कर उन्हें खींचा और फिर जीप में भरकर थाने ले गई.

  • 1084
  • 0

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की रैली का जमकर विरोध करने वाले बीएड टीईटी योग्य शिक्षकों को पुलिस की क्रूरता का सामना करना पड़ा है. पंजाब के संगरूर में पुलिस ने प्रदर्शन कर रही लड़कियों के साथ ऐसी हरकत की जिसकी हर तरफ निंदा हो रही है. पंजाब पुलिस ने उन लड़कियों का मुंह बंद कर उन्हें खींचा और फिर जीप में भरकर थाने ले गई.

लड़कियों के मुंह में कपड़ा ठूंसती दिखी पंजाब पुलिस

इस पूरे मामले से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिला पुलिसकर्मी लड़कियों का मुंह दबाते दिख रही है. वीडियो में ये देखा जा सकता है कि शिक्षक सीएम चन्नी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं और पुलिस उन्हें रोकने में लगी हुई है. सीएम चन्नी के खिलाफ नारेबाजी को रोकने के लिए महिला पुलिसकर्मी एक लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंसती हुई दिखाई दे रही है.

इन प्रोजेक्ट्स की नींव रखने पहुंचे सीएम

दरअसल करीब 350 करोड़ की लागत से बनने वाले मेडिकल कॉलेज के साथ ही 700 करोड़ से स्थापित होने वाली सीमेंट फैक्टरी का नींव पत्थर रखने पहुंचे सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

प्रदर्शनकारियों को घसीटते ले गई पुलिस 

विरोध प्रदर्शन के वक्त पुलिसकर्मी प्रदर्शनकारियों को घसीटते हुए ले जाती हुई दिखाई दे रही है, जिनमें कई महिलाएं और लड़कियां भी नजर आ रही हैं. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खींचकर और धक्का लगाकर बस के अंदर डाल दिया. इसके बाद उन्हें थाने ले जाया गया. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी प्रदर्शन के वक्त पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों के साथ ऐसे बर्ताव किया गया हो. कई बार पुलिस इसको लेकर  विरोध का निशाना बनी है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT