PSEB Punjab Board 8th Result 2022 Live: PSEB कक्षा 8वीं का रिजल्ट आउट, जानिए कहा देख सकते है अपना रिजल्ट

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड, मोहाली (PSEB) आज 3 जून 2022 को पंजाब बोर्ड 8वीं का परिणाम घोषित करने जा रहा है. पंजाब बोर्ड कक्षा 8वीं परीक्षा 2022 में उपस्थित हुए छात्र परिणाम की जांच करने के लिए पात्र हैं.

  • 504
  • 0

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड, मोहाली (PSEB) आज 3 जून 2022 को पंजाब बोर्ड 8वीं का परिणाम घोषित करने जा रहा है. पंजाब बोर्ड कक्षा 8वीं परीक्षा 2022 में उपस्थित हुए छात्र परिणाम की जांच करने के लिए पात्र हैं. छात्र पीएसईबी 8वीं रिजल्ट 2022 टर्म 1, टर्म 2 को आधिकारिक वेबसाइट www.pseb.ac.in और IndiaResults पोर्टल से चेक कर सकते हैं. छात्र अपने रोल नंबर का उपयोग करके पंजाब बोर्ड 8वीं कक्षा के परिणाम (मध्य परीक्षा परिणाम मार्च) की जांच कर सकते हैं. छात्र 8वीं का परिणाम नाम वार भी देख सकते हैं. उम्मीदवार यहां नवीनतम समाचार और 8वीं कक्षा के परिणाम लिंक की जांच कर सकते हैं.

Also Read: World Bicycle Day 2022: रोजाना साइकिल चलाने से शरीर में आती है स्फूर्ति, जानें इसको चलाने के फायदे

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (PSEB) के अधिकारियों ने हाल ही में आधिकारिक पोर्टल के माध्यम से PSEB 8वीं परीक्षा परिणाम की तारीख और समय की घोषणा की है. पंजाब बोर्ड ने पंजाब बोर्ड की वेबसाइट और punjab.indiaresults.com के माध्यम से 8वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम घोषित किए हैं. PSEB ने 8वीं कक्षा की परीक्षा 7 अप्रैल से 28 अप्रैल 2022 तक पूरी कर ली है. पंजाब बोर्ड ने 8वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम 03 जून, 2022 को आज सुबह 10:00 बजे घोषित किए हैं.

Also Read: Horoscope: इन राशियों को मिलेगी व्यापार में वृद्धि, कुंभ और मीन की बढ़ेगी चिंता

जो छात्र इस वर्ष 8वीं कक्षा की परीक्षा में भाग ले रहे हैं, वे लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करके आधिकारिक वेबसाइट से PSEB 8वीं कक्षा के परिणाम देख सकते हैं. छात्र पीएसईबी 8वीं कक्षा के परिणाम और ग्रेड नाम वार और रोल नंबर वार देख सकते हैं. जिन छात्रों को पीएसईबी 8वीं कक्षा के परिणामों की जांच करने में परेशानी होती है, उन्होंने नीचे दिए गए चरण-दर-चरण प्रक्रिया का पालन करने की सलाह दी. हमें इस पृष्ठ पर यहां पीएसईबी परिणाम डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक भी दिया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT