राहुल गांधी नए लुक में ब्रिटेन की कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी पहुंचे, हल्की दाढ़ी-छोटे बाल में दिखे कूल

राहुल गांधी कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में अपने स्पीच पर 16 फरवरी को एक ट्वीट किया था. उन्होंने कहा कि मैं स्पीच देने के पूरी तरह तैयार हूं.

  • 428
  • 0

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अपने लंबे बाल और दाढ़ी वाले लुक में दिखने के बाद राहुल गांधी का अब नया लुक सामने आया है. राहुल गांधी का यह लुक लंदन में कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम में पहुंचने से पहले सामने आया है. बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी 7 दिन के दौरे पर मंगलवार को ब्रिटेन पहुंचे. वे यहां कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी के बिजनेस स्कूल में आज स्पीच देंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल यहां प्रवासी भारतीयों को भी संबोधित करेंगे. एक फैन ने राहुल गांधी के साथ फोटे शेयर की है. उस फोटो में राहुल सेट की हुई दाढ़ी, कोट और टाई में नजर आ रहे हैं. बता दें कि करीब 6 महीने बाद राहुल गांधी का लुक बदला हुआ नजर आ रहा है.

कैंब्रिज जेबीएस ने किया स्वागत 

कैंब्रिज जेबीएस ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘‘हमारे कैम्ब्रिज एमबीए कार्यक्रम को भारत के अग्रणी विपक्षी नेता और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी का स्वागत करके बहुत खुशी हुई.’’ ट्वीट में कहा गया, ‘‘वह आज ‘21वीं सदी में सुनना सीखना’ विषय पर कैम्ब्रिज जेबीएस के विजिटिंग फेलो के तौर पर बोलेंगे.’

राहुल गांधी ने किया था ट्वीट

राहुल गांधी ने कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में अपने स्पीच पर 16 फरवरी को एक ट्वीट किया था. उन्होंने कहा कि मैं स्पीच देने के पूरी तरह तैयार हूं. उन्होंने कहा कि मुझे खुशी हो रही है कि अंतरराष्ट्रीय मुद्दों, अंतरराष्ट्रीय संबंधों, डेटा और लोकतंत्र पर मुझे विश्व के कुछ सबसे बेहतरीन लोगों से बातचीत करने का मौका मिलेगा.

नया लुक शानदार: इमरान प्रतापगढ़ी

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने राहुल गांधी की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. इस तस्वीर में राहुल गांधी ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं. साथ ही उनका हेयर कट भी बदला हुआ दिखाई दे रहा है और उन्होंने अपनी दाढ़ी को भी ट्रिम करा लिया है. इमरान प्रतापगढ़ी ने फोटो को ट्वीट कर लिखा 'राहुल का ये नया लुक शानदार है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT