कोरोना की दूसरी लहर के लिए पीएम मोदी ज़िम्मेदार हैं- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा, 'प्रधानमंत्री रणनीतिक रूप से नहीं सोचते. वे इवेंट मैनेजर हैं. इवेंट की जरुरत नहीं है. लोग मारे जा रहे हैं, रणनीति की जरूरत है.'

  • 2155
  • 0

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए पीएम मोदी को ज़िम्मेदार बताया है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी को एक इवेंट मैनेजर बताया है.अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने पीएम को ख़ूब लताड़ लगाई है. राहुल गांधी ने कहा, "सरकार और प्रधानमंत्री को आज तक कोरोना समझ ही नहीं आया है. कोरोना सिर्फ एक बीमारी नहीं है, कोरोना एक बदलती हुई बीमारी है. आप इसको जितना समय और जगह देंगे ये उतना खतरनाक बनता जाएगा.

दूसरी लहर के लिए पीएम मोदी ही हैं ज़िम्मेदार

ये दूसरी लहर प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी है, प्रधानमंत्री ने जो नौटंकी की, अपनी जिम्मेदारी पूरी नहीं की उसका कारण दूसरी लहर है. अगर वैक्सीनेशन इसी तरह से चलता गया तो मई 2024 में भारत की पूरी जनता का वैक्सीनेशन होगा."

कांग्रेस नेता ने आगे कहा, "अगर इस रेट पर वैक्सीनेशन चलता गया तो तीसरी, चौथी और पांचवी लहर आएगी. हमारी मृत्यु दर झूठ है और सरकार इस झूठ को फैला रही है. सरकार को समझना चाहिए कि विपक्ष उनका दुश्मन नहीं है, विपक्ष उनको रास्ता दिखा रहा है." राहुल गांधी ने कोरोना से संबंधित कई ऐसी बातें की जो आमजन के लिए महत्वपूर्ण हैं. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT