रेलवे ने निकाली भर्ती, जानिए वेकेंसी और सैलरी की डिटेल

आरआरसी उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज निर्माण संगठन अनुबंध के आधार पर सिविल इंजीनियरिंग विभागों में जूनियर तकनीकी सहायक की भर्ती करना है.

  • 482
  • 0

आरआरसी उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज निर्माण संगठन अनुबंध के आधार पर सिविल इंजीनियरिंग विभागों में जूनियर तकनीकी सहायक की भर्ती करना है. इच्छुक उम्मीदवार आरआरसी उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

उम्मीदवारों के लिए अच्छा मौका
रेलवे में कार्यरत उम्मीदवारों के लिए अच्छा मौका है. आरआरसी उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज निर्माण संगठन ने कई पदों के लिए रिक्तियां जारी की हैं. इसके तहत जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के 20 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. इस पद के लिए उम्मीदवारों को केवल ऑनलाइन आवेदन करना होगा. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आरआरसी उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज की आधिकारिक वेबसाइट rrcpryj.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

1. ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख - 8 अप्रैल 2022
2. ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख - 18 अप्रैल 2022
3. आवेदन फीस भरने की आखिरी तारीख - 18 अप्रैल 2022

आरआरसी उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज निर्माण संगठन द्वारा जारी इस वैकेंसी के तहत जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के कुल 20 पदों पर भर्ती होनी है. आपको बता दें कि ये भर्तियां सिविल इंजीनियरिंग विभागों में अनुबंध के आधार पर की जाएंगी. इसमें आरक्षित और अनारक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए इस तरह से पद आरक्षित किए गए हैं. आरआरसी की ओर से इस पद के लिए चयनित उम्मीदवारों को 25 हजार से 30 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT