Rain Alert: दिल्ली-एनसीआर में बारिश शुरू, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

चिलचिलाती धूप और उमस भरी गर्मी का सामना कर रहे दिल्ली- एनसीआर में बारिश शुरु हो गई है.

  • 1383
  • 0

चिलचिलाती धूप और उमस भरी गर्मी का सामना कर रहे दिल्ली- एनसीआर में बारिश शुरु हो गई है.  आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों एनसीआर में लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. आज जाकर उन्हें कुछ राहत मिली है. वहीं मौसम विभाग ने जानकारी शेयर करते हुए कहा कि अगले 2 घंटे में यूपी हापुड़, शामली, अमरोहा, मुरादाबाद हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. वहीं आज दिल्ली में भी बादल छाए हुए  है. 


आपको बता दें कि मौसम विभाग ने आज राजधानी में हल्की बारिश का अलर्ट पहले ही जारी कर दिया है. इसके साथ ही नई दिल्ली समेत उत्तर भारत में उमस से लोग परेशान हैं वहीं देश के कई राज्य बाढ़ से जूझ रहे हैं. बता दें कि बीते दिन भी मौसम विभाग ने कई इलाकों में बारिश की भविष्यवाणी की थी, जिसके तहत मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल और ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में बारिश रिकॉर्ड की गई.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश पहले से ही भारी बारिश के कारण आई बाढ़ से जूझ रहा है. यहां नदियों का जलस्तर बढ़ गया है. कई जगह लोग फंसे हुए हैं, उन्हें बचाने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हर संभव कोशिश कर रहे हैं. इतना ही नहीं राजस्थान में भी बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं.  यहां के कई इलाकों में पानी भर गया है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT