Rajasthan: मर्डर केस के सबूत ले भागा बंदर, जज नहीं सुना सके फैसला

राजस्थान के जयपुर में हत्या से जुड़े मामले में पुलिस ने कुछ सबूत इकट्ठा किए थे. जिसकी पेशी कोर्ट में करनी थी. लेकिन सारे सबूत बंदर लेकर भाग गया.

  • 1501
  • 0

जयपुर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आ रहा है. जहां हत्या के मामले में कोर्ट ने सुनवाई के दौरान सबूत मांगे तो पुलिस ने कहा कि चाकू और जब्त सामान बंदर लेकर चले गए. अब मामले की सुनवाई बुधवार को होनी है.


क्या था मामला
आपको बता दें कि, राजस्थान के जयपुर में कोर्ट ट्रायल के दौरान एक अजीबो गरीब घटना घटी है. जहां एडीजे कोर्ट में चंदवाजी थाना इलाके के शशिकांत शर्मा की हत्या की सुनवाई चल रही है. सुनवाई के दौरान कोर्ट ने हत्या मामले से जुड़े सबूत और दस्तावेज पेश करने का आदेश दिया. ऐसे में पुलिस ने कोर्ट में लिखित जवाब देकर कहा कि मामले से जुड़े सबूत और बरामद हथियार जिस थैली में रखे गए थे उसे बंदर लेकर चला गया.

पुलिस की लापरवाही
मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस के इस जवाब पर लोक अभियोजक ने आपत्ति जताई और कहा कि चाकू व अन्य जब्त सबूत को बंदर द्वारा ले जाना अजीब बात है. वहीं कोर्ट ने भी पुलिस के इस तर्क पर नाराजगी जताई है. अब इस मामले में एसपी जयपुर ग्रामीण को भी पत्र लिखकर मामले में स्थिति साफ करने को कहा गया है. इसके अलावा डीजीपी सहित अन्य अधिकारियों को पत्र भेजकर स्पष्टीकरण मांगा गया है. वहीं अब मामले की अगली सुनवाई बुधवार को है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT