Rajasthan: महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर किया हंगामा, डॉक्टर्स पर हुआ हमला

राजस्थान के कोटा संभाग के सबसे बड़े एमबीएस अस्पताल में एक मरीज की मौत से आक्रोशित परिजनों ने देर रात जमकर हंगामा किया.

  • 479
  • 0

राजस्थान के कोटा संभाग के सबसे बड़े एमबीएस अस्पताल में एक मरीज की मौत से आक्रोशित परिजनों ने देर रात जमकर हंगामा किया. इसके अलावा उन्होंने डॉक्टरों से भी बदसलूकी की. रेजिडेंट डॉक्टर ने परिजनों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए नयापुरा थाने में तहरीर दी है. साथ ही घटना के विरोध में कार्य बहिष्कार की घोषणा की है. इमरजेंसी रूम में हुई घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें एक महिला के परिजन रेजिडेंट डॉक्टरों पर कुर्सी फेंकते नजर आ रहे हैं.

महिला की हालत

अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय महिला मरीज शाहिस्ता जुबेर को बुधवार सुबह करीब 10 बजे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. महिला मरीज को डेंगू था और उसके प्लेटलेट्स डाउन थे. इसके अलावा ब्लड प्रेशर भी कम हो रहा था. शाम करीब 7-8 बजे महिला की हालत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने हंगामा कर दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया. उसके बाद रात करीब एक बजे महिला की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने हंगामा किया.

महिला की मौत से आक्रोशित परिजन

डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. सुमेर गुर्जर ने बताया कि महिला की मौत से आक्रोशित परिजन इमरजेंसी ड्यूटी चिकित्सक के कमरा नंबर 125 पर पहुंचे और हंगामा किया. परिवार की महिला सदस्य ने रेजिडेंट डॉक्टर यशवर्धन पर कुर्सी फेंकी और मारपीट करने का प्रयास किया. इसके अलावा डॉ. ब्रजलाल बैरवा व नर्सिंग स्टाफ के साथ मारपीट व मारपीट की गई. महिला के साथ 6-7 पुरुष और 5-6 महिलाएं थीं उसने हेलमेट भी फेंक दिया. पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर हंगामे की जानकारी दी. करीब एक घंटे तक हंगामा चलता रहा, लेकिन पुलिस नहीं आई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT