राजस्थान के बाड़मेर में हुई बस और टैंकर में जबरदस्त टक्कर, आग में जिंदा जले 12 लोग

राजस्थान के बाड़मेर में एक भयानक सड़क हादसा बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर हुआ. प्राइवेट बस और टैंकर में जबरदस्त टक्कर हुई जिसके चलते बस में आग लगने से 12 लोग जिंदा जल गए.

  • 1620
  • 0

राजस्थान के बाड़मेर से एक बड़ी और भयानक खबर इस वक्त  सामने आई है. बुधवार के दिन यहां बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है, यहां एक प्राइवेट बस और टैंकर की जबरदस्त टक्कर हुई. टक्कर इतनी भयानक थी इसकी वजह से टैंकर और बस में आग लग गई है, जिससे 12 लोग जिंदा जल गए. साथ ही इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाजा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त बस में 25 लोग सवार हो रखे थे. टक्कर जैसे हुई वैसे ही बस में आग लग गई. इससे लोग उसी में फंस गए. कुछ लोग खिड़की तोड़कर बाहर निकल आए. इस हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी तो उन्होंने 10 लोगों को वापस से बाहर निकाला. सामने आई जानकारी के मुताबिक हादसे के चलते हाईव पर लंबा जमा लग गया, जिसके चलते पुलिसबल वो वहां तैनात किया गया.

बस में सवारा एक यात्री ने बताया कि बस बालोतरा से करीब 10 बजे रवाना हुई थी, हाईवे पर गलत दिशा से आ रहे टैंकर ने बस को टक्कर मार दी, इससे उसमें आग लग गई और पूरी बस जलकर खाक हो गई. इन सबके अलावा हाल ही में राजस्थान के जैसलमेर जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ था. हादसे में कार सवार पांच लोगों की बुरी तरह से मौत हो गई थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पर पहुंची थी और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. वहीं, इस सड़क हादसे को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने खुद ट्वीट करके अपना दुख जताया था. 

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा- "जैसलमेर के रामगढ़ क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में सम्बल दें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।"



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT