राजस्थान का आदमी एक बंदूक की गोली से घायल हुआ, यह सोचकर उपेक्षा करता है कि यह 'सिर्फ एक बिल्ली-खरोंच' है

राजस्थान: अपनी तरह की पहली घटना में नीम चंद ने बंदूक की गोली को 'बिल्ली की खरोंच' समझकर दर्द को नजरअंदाज कर दिया, बाद में डॉक्टरों ने एक गोली निकाल ली.

  • 2115
  • 0

अपनी तरह की पहली घटना में, राजस्थान के एक व्यक्ति ने बंदूक की गोली को 'बिल्ली की खरोंच' समझा और शुरू में डॉक्टर के पास नहीं गया. 35 वर्षीय को अपनी पसली के पिंजरे में बंदूक की गोली का घाव लगा, लेकिन उसने इसे बिल्ली की खरोंच समझकर नजरअंदाज कर दिया, हालांकि बाद में डॉक्टरों ने उसके शरीर से एक गोली निकाल ली. रहस्यमय गोली के सबूत पीड़ितों के रूममेट ने खोजे थे.


राजस्थान के रानीवाड़ा इलाके में लाइनमैन का काम करने वाले नीम चंद सो रहे थे कि किडनी के पास उनके पेट में हल्का दर्द हुआ. गोली लगने की संभावना से इंकार करते हुए, 35 वर्षीय ने अपने कमरे के साथियों को घटना की सूचना नहीं दी, जो उसके बगल में सो रहे थे. चोट के बारे में भूलकर, वह लगभग सात घंटे तक सोता रहा, लेकिन कुछ ही समय बाद उसके एक रूममेट को उसके पेट के पास एक गोली का खाली आवरण पड़ा मिला. खोज से चौंक गए, चंद ने आखिरकार दर्द का खुलासा किया और बाद में उन्हें लगा कि यह 'बिल्ली की खरोंच' नहीं है.


 जब चंद अस्पताल पहुंचे, तो डॉक्टरों ने एक्स-रे का सुझाव दिया और यह पता चला कि उनकी त्वचा के नीचे एक गोली लगी थी, जिससे उनके महत्वपूर्ण अंग छूट गए थे, लेकिन उनकी पसली घायल हो गई थी. जल्द ही, 35 वर्षीय का इलाज किया गया और सर्जनों ने चांद की पसली के पिंजरे से गोली निकाल दी. चंद खतरे से बाहर है क्योंकि वह बहुत देर से डॉक्टरों के पास आया था. सर्जनों ने भी सफलतापूर्वक गोली निकाल दी और घाव को निष्फल कर दिया. रिपोर्टों के अनुसार, उनके कुछ हफ्तों में पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद है. हालांकि, चांद और उसके रूममेट्स को अभी भी गोली लगने की जानकारी नहीं है. इस बीच, स्थानीय पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। इससे पहले, इसी तरह की एक घटना में, बुएना विस्टा में अपने घर में सो रहा एक 50 वर्षीय अमेरिकी व्यक्ति अपने कूल्हे में तेज दर्द के साथ उठा, और घंटों बाद महसूस किया कि दर्द एक बंदूक की चोट के कारण था. उन्होंने जल्द ही आपातकालीन नंबर डायल किया और मदद के लिए फोन किया. बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. सर्जनों ने उसके शरीर से गोली निकाल दी, लेकिन यह आदमी कैसे घायल हुआ यह अज्ञात रहा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT