राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल से रचाई शादी, हाथ में दिखा कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट

राखी ने आदिल और अपनी शादी की हकीकत दुनिया को बताई है. अपनी शादी पर बात करते हुए राखी ने कहा- मुझे शादी किए हुए 7 महीने हो चुके हैं. आदिल ने मुझे छिपाने को कहा था. मेरी कोर्ट मैरिज हो चुकी है. निकाह हो चुका है.

  • 505
  • 0

मनोरंजन जगत की ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत को लेकर इन दिनों लगातार खबरें सामने आ रही है. जब से राखी सावंत ने अपने प्रेमी आदिल के बारे में दुनिया को बताया है तब से वो आदिल के साथ ही दिखाई देती हैं. इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. इस बीच खबर सामने आई है कि राखी सावंत ने एक बार फिर शादी कर ली है और इस बार आदिल का अपना हम सफर बनाया है. दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो हाथ में कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट लिए नजर आ रहे हैं. राखी की ऐसी फोटो देख फैंस भी काफी हैरान हो गए हैं और वो जानना चाहते हैं.

7 महीने पहले हुई थी शादी

ऐसे में अब राखी ने आदिल और अपनी शादी की हकीकत दुनिया को बताई है. अपनी शादी पर बात करते हुए राखी ने कहा- मुझे शादी किए हुए 7 महीने हो चुके हैं. आदिल ने मुझे छिपाने को कहा था. मेरी कोर्ट मैरिज हो चुकी है. निकाह हो चुका है. अभी बता रही हूं, क्योंकि बताना जरूरी है. कुछ ठीक नहीं चल रहा है मेरी लाइफ में. आपको बता दें कि आदिल खान दुर्रानी राखी सावंत से पूरे छह साल छोटे हैं और वो एक बिजनेसमैन हैं.

सोशल मीडिया पर तस्वीरें आईं सामने 

सोशल मीडिया पर आदिल और राखी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन फटोज में राखी ने व्हाइट और पिंक कलर का शरारा पहना हुआ है और दूसरी तरफ आदिल अपने सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी है. सामने आई तस्वीर में दोनों ने अपनी कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट भी पकड़ रखा है. वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों अपनी शादी के पैपर्स पर साइन करते हुई नजर आ रहे हैं.

आदिल संग राखी सावंत की ये दूसरी शादी है. एक्ट्रेस ने पहली शादी बिजनेमैन रितेश संग की थी. रितेश के साथ राखी बिग बॉस में भी आई थीं, लेकिन दोनों का रिश्ता चल नहीं सका. ऐसे में रितेश और राखी ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया था.  

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT