मुलायम सिंह यादव की तबीयत को लेकर राम गोपाल ने ताजा अपडेट साझा किया

राम गोपाल यादव ने नेता जी के स्वास्थ्य को लेकर एक अपडेट साझा किया है. उन्होंने कहा कि, "नेताजी की सेहत में धीरे-धीरे सुधर है. ICU में जाने की किसी को इजाजत नहीं है. अस्पताल न आएं, क्योंकि यहां मरीजों और डाक्टरों को परेशानी होती है".

  • 462
  • 0

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की हालत नाजुक बनी हुई है. मुलायम सिंह का गुरुग्राम स्थित मेदांता में अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनसे मिलने के लिए लगातार नेता अस्पताल पहुंच रहे हैं. इस बीच मुलायम सिंह के भाई राम गोपाल यादव ने नेता जी के स्वास्थ्य को लेकर एक अपडेट साझा किया है. साथ ही उन्होंने पार्टी को सख्त हिदायत भी दी.

राम गोपाल यादव ने कहा कि, "नेताजी की सेहत में धीरे-धीरे सुधर है. ICU में जाने की किसी को इजाजत नहीं है. अस्पताल न आएं, क्योंकि यहां मरीजों और डाक्टरों को परेशानी होती है". अखिलेश यादव (सपा मुखिया) से सुबह 10 बजे से पहले मकान पर मिल सकते हैं, अस्पताल न आएं."

गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव की तबीयत को लेकर मेदांता अस्पताल ने बुधवार को एक हेल्थ अपडेट जारी किया था. समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस हेल्थ अपडेट के बारे में जानकारी दी गई. मेदांता अस्पताल के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव अभी भी क्रिटिकल स्थिति में हैं. उन्हें जीवन रक्षक दवाएं दी जा रही हैं. विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम ICU में उनका इलाज कर रही है.

बता दें कि, इससे पहले अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को जानकारी दी थी कि मुलायम सिंह यादव की तबीयत में पहले से सुधार हुआ है. पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान इस बात की जानकारी देते हुए अखिलेश का एक वीडियो भी सामने आया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT