बिहार विधानसभा परिसर में मिलीं शराब की बोतलें, तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को घेरा

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा.

  • 690
  • 0

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. राज्य विधानसभा से खाली शराब की बोतलें बरामद होने की रिपोर्ट के बाद उल्लेखनीय है कि बिहार में जहां शराबबंदी लागू की गई है वहां शराब की बिक्री और खपत पर प्रतिबंध है. पत्रकारों से बात करते हुए, यादव ने कहा कि नीतीश कुमार सरकार में मंत्रियों को अपराध करने की स्वतंत्रता है और सीएम को राज्य के लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

 यह भी पढ़ें :   कल से बदल जाएंगे ये 5 नियम, आपकी लाइफ पर पड़ेगा सीधा असर

“राजद नेता ने कहा बिहार विधानसभा में शराब की बोतलें कैसे घुस गईं? मुख्यमंत्री को खुद सर्वे करना चाहिए. हमने शराब माफियाओं के साथ सीएम नीतीश कुमार की तस्वीरें देखी हैं. नीतीश कुमार के मंत्रियों को अपराध करने की आजादी है. सीएम को यहां की जनता से माफी मांगनी चाहिए.

यह भी पढ़ें :   ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल: सोशल मीडिया दिग्गज का निजी और 'मांग' करने वाला नया बॉस कौन है?

तेजस्वी यादव की यह टिप्पणी विधानसभा परिसर से शराब की खाली बोतलें बरामद होने की खबरों के बाद आई है. तेजस्वी यादव ने एक रिपोर्ट में कहा था कि बोतलें सीएम के चैंबर से महज 100 मीटर की दूरी पर बरामद की गईं. उन्होंने आगे कहा कि आज की घटना ने बिहार में शराबबंदी की असली तस्वीर उजागर कर दी है. बताया जा रहा है कि बोतलें पार्किंग एरिया में फेंकी गई थीं.

विडंबना यह है कि कुछ ही दिन पहले मुख्यमंत्री और उनके कैबिनेट सहयोगियों सहित पूरे बिहार राज्य ने राज्य में पूर्ण शराबबंदी के पक्ष में एक नया संकल्प लिया था. विकास पर प्रतिक्रिया देते हुए, सीएम नीतीश ने कहा कि वह इस तरह की बात बर्दाश्त नहीं करेंगे और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे. नीतीश ने कहा कि उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से मामले की जांच शुरू करने के लिए कहा है और कहा कि वह डीजीपी और राज्य के मुख्य सचिव को भी जांच की निगरानी करने के लिए कहेंगे.


नीतीश ने विधानसभा में कहा "मैंने उनसे (डिप्टी सीएम) से पूछा, उन्होंने कहा कि इस परिसर में कहीं शराब की बोतलें मिलीं. यह बेहद खराब है. इसे कैसे बर्दाश्त किया जा सकता है? मैं स्पीकर के सामने यह कहता हूं, अगर वह अनुमति देते हैं तो मैं सभी से जांच करने के लिए कहूंगा.  उन्होंने कहा 'मैं मुख्य सचिव और डीजीपी को जांच कराने के लिए कहूंगा. यहां बोतलें आ जाएं तो यह कोई सामान्य बात नहीं है. ऐसा करने वाले को बख्शा नहीं जाना चाहिए. सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए,"

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT