Elvish Yadav को गिरफ्तार करने की मांग क्यों हुई तेज़!

'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव शो जीतने के बाद सुर्खियों में आ गए। सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है. हालांकि, इसके साथ ही वह कई विवादों का भी शिकार हो गए।

Elvish Yadav!
  • 57
  • 0

'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव शो जीतने के बाद सुर्खियों में आ गए। सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है. हालांकि, इसके साथ ही वह कई विवादों का भी शिकार हो गए। उनकी मुसीबतें अभी भी कम नहीं हो रही हैं. एल्विश का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वह दूसरे यूट्यूबर को लात-घूंसों से पीटते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद एल्विश के खिलाफ गुरुग्राम सेक्टर 53 में एफआईआर दर्ज की गई है. वहीं, जिस शख्स की पिटाई हुई थी, उसने एक अलग वीडियो अपलोड कर पूरी घटना बताई है.

हाल ही में एल्विश यादव को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक अन्य यूट्यूबर मैक्सटर्न (सागर ठाकुर) के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में खूब गालियां देने के साथ-साथ जान से मारने की धमकी भी दी गई. एल्विश का ये लुक देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. साथ ही सोशल मीडिया पर '#ArrestElvishYadav' ट्रेंड कर रहा है. इस बीच जिस शख्स की पिटाई हुई है उसने एल्विश पर लगाई गई धाराओं पर निराशा जताई है और घटना का पूरा सच बताया है.

सागर ने ट्विटर पर वीडियो अपलोड कर कहा कि एल्विश के खिलाफ एफआईआर को दबाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एलविश यादव, जिसने खुलेआम मुझे जान से मारने की धमकी दी। सारे सबूत इंटरनेट पर उपलब्ध हैं. लेकिन जब मैं एफआईआर दर्ज करने गया, तो SHO ने इसे आईपीसी 147, 149, 323 और 506 के तहत दर्ज किया। दुर्भाग्य से, ये जमानती धाराएं हैं और हत्या के प्रयास के स्पष्ट सबूत के बावजूद कोई गैर-जमानती आरोप शामिल नहीं हैं।

उन्होंने लिखा, 'हत्या का आरोप एफआईआर में क्यों शामिल नहीं किया गया? क्या यह पैसे के प्रभाव और राज्य सरकार के समर्थन के कारण है? क्या हरियाणा सरकार संभावित रूप से एक अपराधी को बचा रही है? मैं @DC_Gurugram, @gurgaonpolice, हरियाणा के गृह मंत्री मनोहर लाल खट्टर से एल्विश के खिलाफ हत्या के प्रयास के लिए गैर-जमानती धारा के साथ FIR दर्ज करने और #ArrestElvishYadav से अनुरोध करता हूं। अगर भविष्य में मेरे साथ कुछ भी दुर्भाग्यपूर्ण होता है तो एल्विश यादव को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।'

सागर ठाकुर ने बताया कि एल्विश के फैन पेज के जरिए नफरत फैलाई जा रही थी, जिसके चलते उन्होंने शुक्रवार को एल्विश से मिलने के लिए कहा. जब एल्विश आया तो उसके साथ 7-10 गुंडे थे. एल्विश ने आते ही मुझे मारना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का प्रयोग किया।' इस दौरान एल्विश ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT