CBSE से पूछा गया कब आएगा रिजल्ट, तो CBSE बोर्ड ने शेयर किया ‘Chellam Sir’ का Meme

छात्र CBSE कक्षा 10 और कक्षा 12 के परिणामों के लिए सांस रोककर प्रतीक्षा कर रहे हैं, केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने बुधवार को माता-पिता को आश्वस्त करते हुए एक उल्लसित ट्वीट साझा किया कि परिणाम जल्द ही सामने आएंगे.

  • 2576
  • 0

जैसा कि भारत भर के छात्र CBSE कक्षा 10 और कक्षा 12 के परिणामों के लिए सांस रोककर प्रतीक्षा कर रहे हैं, केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने बुधवार को माता-पिता को आश्वस्त करते हुए एक उल्लसित ट्वीट साझा किया कि परिणाम जल्द ही सामने आएंगे. लोकप्रिय web series 'द फैमिली मैन' से प्रेरित होकर, CBSE के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने बुधवार को एक संदेश साझा किया जिसमें माता-पिता को आराम करने  के लिए कहा गया.

बोर्ड दो पात्रों- TASC अधिकारी श्रीकांत और चेल्लम सर का उपयोग अमेज़न प्राइम शो के दूसरे सीज़न से यह बताने के लिए करता है कि परिणाम 'जल्द ही आ रहे हैं'। विशेष रूप से, चेल्लम सर एक तरह के जानकार हैं, जो जरूरत पड़ने पर अधिकारी श्रीकांत को उपयोगी जानकारी प्रदान करते हैं। मीम में मनोज बाजपेयी द्वारा अभिनीत श्रीकांत तिवारी, चेल्लम सर को कॉल करते हुए पूछते हैं, “सर वो… अथर्व का सीबीएसई परिणाम कब आएगा? मैं बहुत चिंतित हूं।"

जवाब में, उदय महेश द्वारा अभिनीत चेल्लम सर, उन्हें धैर्य रखने के लिए कहते हैं और कहते हैं, “न्यूनतम माता-पिता मत बनो, आशावादी बनो। जल्‍द ही आएगा. (यह जल्द ही आएगा)।" मेम बाजपेयी के चरित्र श्रीकांत तिवारी को संदर्भित करता है, जो अपने बॉस द्वारा उसे 'न्यूनतम आदमी' नहीं होने के लिए कहने से नाराज होता है.

यह मीम खूब वायरल हो रहा है, जिस पर हजारों व्यूज और कमेंट्स आ रहे हैं. कई लोगों ने सीबीएसई को परिणाम की तारीखों की घोषणा करने के बजाय मीम्स बनाने के लिए ट्रोल भी किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT