Rashifal January 1, 2022: साल का पहला दिन जिंदगी में लाएगा कई रंग, बदलेगी किस्मत; जानिए अपना राशिफल

आइए जानते हैं एस्ट्रो गुरु बेजन दारूवाला के बेटे चिराग दारूवाला से कि साल 2022 का पहला दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है

  • 1267
  • 0

आइए जानते हैं एस्ट्रो गुरु बेजन दारूवाला के बेटे चिराग दारूवाला से कि साल 2022 का पहला दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. मकर राशि के जातकों का पूरा दिन मौज-मस्ती में बीतेगा. वहीं दूसरी ओर धनु (धनु) के लोगों का खराब स्वास्थ्य उनकी बेचैनी का कारण बन सकता है. वृश्चिक राशि के लोगों को अपने बच्चों पर ध्यान देना चाहिए.


मेष :

साल का पहला दिन आपके कार्यक्षेत्र में फायदेमंद साबित होगा. सबके साथ आपका मधुर व्यवहार रहेगा. व्यापार में लाभ की स्थिति बनेगी. साथ ही आपको लोगों से मान-सम्मान मिलेगा. नौकरी में आपको अपने वरिष्ठों से भी प्रशंसा मिलेगी. आपके सभी कार्य सफल होंगे.


वृष:

इस शनिवार आप अपने परिवार का ख्याल रखेंगे और उनकी जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करेंगे. परिवार के सदस्यों के लिए आप अपने व्यस्त कार्यक्रम में से समय भी निकालेंगे, उनके साथ अच्छा समय बिताएंगे. धन की आपूर्ति को पूरा करने में आपके मित्र आपकी मदद करेंगे.


मिथुन :

इस शनिवार के दिन आपको भाग्य का पूरा सहयोग नहीं मिलेगा लेकिन कोर्ट से जुड़ा कोई मामला है तो उसमें आपको थोड़ी राहत मिल सकती है. वहीं आप जोश से भरे हुए नजर आएंगे, काम में उत्साह देखने को मिलेगा.


कर्क:

साल 2022 के पहले दिन आपको कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी. आपका पैसा सही कार्यों में खर्च होगा. विद्यार्थी परीक्षाओं में अच्छा करेंगे लेकिन मन में भय बना रहेगा. शिक्षा प्राप्ति के लिए शनिवार का दिन उत्तम है, मेहनत के अनुसार सफलता मिलेगी.


सिंह :

आपका पूरा दिन उत्साह से भरा रहने वाला है. आप परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बिताएंगे. साल 2022 के पहले दिन आपको काम में अच्छा पैसा मिलेगा. साथ ही आपका आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा. आपका दिन अच्छा बीतेगा.


कन्या :

इस शनिवार को आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. व्यापार के लिए आपका दिन अच्छा रहेगा. दिन की शुरुआत अच्छी होगी. आप अपने भाई-बहनों और दोस्तों के साथ अधिक समय बिताएंगे. ईश्वर की आराधना करें, मानसिक शांति अवश्य मिलेगी.


तुला :

आपके दिन की शुरुआत खुशियों के साथ होने वाली है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. साल के पहले दिन नौकरी में अच्छा लाभ होगा, पदोन्नति के संकेत हैं. इस शनिवार व्यापारियों के लिए लाभ की स्थिति है. विद्यार्थियों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.


वृश्चिक :

कार्यक्षेत्र में आप सबके साथ अच्छा व्यवहार करेंगे, समय-समय पर आपको अपने सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा. शनिवार को आप अच्छा पैसा कमाने में सफल रहेंगे. पारिवारिक सुख अच्छा रहेगा. साथ ही बच्चों पर भी ध्यान देना चाहिए.


धनु :

इस शनिवार आप बेचैनी महसूस करेंगे. आपका खराब स्वास्थ्य आपकी बेचैनी का कारण बनेगा. छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा. नौकरी करने वाले जातक नौकरी में रुकावटों से परेशान रहेंगे. साल के पहले दिन व्यापारी वर्ग के लिए स्थिति थोड़ी सामान्य रहेगी.


मकर :

साल 2022 के पहले दिन आपको ढेर सारा भाग्य मिलने वाला है. नौकरी में पदोन्नति की संभावना है और कार्यक्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी रहेगी. परिवार में किसी प्रकार का शुभ आयोजन होगा, उसमें आप शामिल होंगे. आपका पूरा दिन मौज मस्ती में बीतेगा.


कुंभ :

धन और धन के लिए शनिवार का दिन बेहद महत्वपूर्ण रहेगा, धन से जुड़े मामले अच्छे रहेंगे. आपकी किसी पुराने मित्र से बातचीत हो सकती है. साल के पहले दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. किस्मत भी साथ है. कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन अच्छा रहने वाला है.


मीन :

इस शनिवार आपकी सेहत खराब हो सकती है, जिससे आप अपना पूरा दिन बेचैनी में बिताएंगे. काम में किसी का सहयोग आपको लाभ दिलाएगा. दिन की शुरुआत अच्छी होगी. आपमें नया जोश और जोश देखने को मिलेगा.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT